Film Review : देश के हित और परमाणु परिक्षण को समीप से दिखाती है जॉन की फिल्म ‘परमाणु’

Get Daily Updates In Email

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘परमाणु’ आज रिलीज़ हो गई है. यह फिल्म साल 1998 में हुए पोखरण परमाणु परिक्षण पर आधारित है. जिसमें बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और डायना पेंटी मुख्य किरदाई निभाते हुए नज़र आ रहे हैं. यह फिल्म लोगों को पसंद आ रही है. हालांकि शुरुआत में यह फिल्म आपको धीमी लगेगी लेकिन इसका क्लाइमेक्स आपको बहुत पसंद आने वाला है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए फिल्म की तारीफ़ की हैं. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि,’ एक शब्द में रिव्यू आउटस्टैंडिंग. इसके साथ ही मैं इसे 4 स्टार रेटिंग देना चाहता हूँ. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है यह फिल्म. यह फिल्म दर्शको को बाँध कर रखेगी. वहीं इसका क्लाइमेक्स फिल्म को दूसरे लेवल पर ले जाता है. जो स्टैंडिंग ओवेशन का हकदार है.’ फिल्म को लेकर कई ट्रेड पंडित इसके कलेक्शन का आंकलन कर रहे हैं. उनका कहना है कि यह फिल्म पहले दिन  4.75 करोड़ से 5.25 करोड़ रूपए कमा सकती है.

फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ ही डायना पेंटी की एक्टिंग की भी तारीफ़ की जा रही है. कहानी की बात करें तो फिल्म में जॉन अब्राहम देश के हित में परमाणु परिक्षण करना चाहते हैं. जिसके लिए वो बहुत मुश्किलों का सामना करते हैं. दरअसल अमेरिका जैसा पावरफुल देश भारत में परमाणु परिक्षण नहीं होने देना चाहता है. लेकिन फिर भी जॉन हार नहीं मानते हैं और आखिर में वो अपनी जान हथेली पर रख कर यह परमाणु परिक्षण को सफल करते हैं. वहीं इस फिल्म का बजट 45 करोड़ रूपए बताया जा रहा है. जिसमें से 10 करोड़ रूपए प्रिंट और पब्लिसिटी में खर्च किए गए है.

Courtesy

बता दें कि प्रेरणा अरोरा और जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म पर पहले पैसो को लेकर विवाद हो गया था. जिसके कारण कई बार फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाना पड़ा था.

Published by admin on 25 May 2018

Related Articles

Latest Articles