सलमान खान के भांजे आहिल हैं बहुत शरारती, कैमरे में कैद हुई मस्तीभरी अदाएं

Get Daily Updates In Email

बुधवार की रात बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की दोनों बहनें अलवीरा और अर्पिता बेटे आहिल के साथ आउटिंग पर निकली थीं. वहां सलमान की दोनों बहनों के साथ भाईजान की ख़ास दोस्त कटरीना कैफ भी दिखाई दी थीं. कटरीना सलमान खान की बहनों के साथ काफी एन्जॉय करती दिखाई दे रही थीं. वहीं आहिल वहां बहुत मस्ती के मूड में नज़र आ रहे थे. उन्होंने अपनी माँ अर्पिता की गोदी में बैठे हुए कैमरे की तरफ काफी क्यूट पोज़ भी दिए.

Cuteeeee baby #ahilsharma #arpitakhansharma

A post shared by bollywood_fanpage_ (@bollywood_fanpage2924) on

आहिल सलमान खान के लाडले भांजे हैं अक्सर सलमान के साथ उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती है. बुधवार की रात कार में बैठे हुए आहिल ने अपनी माँ अर्पिता की गोद में बैठे हुए अच्छे पोज़ दिए थे. दोनों की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मुँह पर हाथ रखे आहिल का यह अंदाज़ देख कर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. अर्पिता भी अपने बेटे की इन हरकतों को देख कर अपनी हंसी को नहीं रोक पाईं. आहिल ने उस दिन प्रिंटेड व्हाइट कलर की टीशर्ट पहनी थी.

Shoooper cute moments Bhai’s nephew Ahil and mommy Arpita Khan Sharma are seen leaving a restaurant in Bandra… these scenes are from last night when they dined with Alvira and hubby Atul Agnihotri and of course the gorgeous Katrina who’d joined the parivaar for a famjam 🤗🤗 FOLLOW 👉 @indiansupdate . #indiansupdate #bollywood #arpitakhan #arpitakhansharma #salmankhan #ahilsharma #aayushsharma #bhai #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #mumbaidaily #mumbaidiaries #mumbaiscenes #mumbai #bandralove #bandragirl #thisistoocute #awwwwww #salmankhanstyle #salmankhanfans #salmankhanswag #tace3 #delhidiaries #delhiscenes #delhidaily #desigirl #indianactress #bollywoodactresses #bollywoodstylefile

A post shared by Indians Update (@indiansupdate) on

बात करें कटरीना की तो वो ब्लैक कलर की टी-शर्ट के साथ व्हाइट कलर की स्कर्ट में स्टाइलिश नज़र आ रही थीं. अर्पिता ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ जीन्स पहनी थी तो वहीं अलवीरा ब्लू कलर के जम्पसूट में नज़र आई थीं. तीनों ने रेस्टोरेंट से निकल कर साथ में प्रेस को पोज़ दिया जिसके बाद कटरीना अर्पिता और अलवीरा को गले लगाकर और किस करके अपनी कार की तरफ चली गईं.

इस कटरीना की सलमान खान की बहनों के साथ हुई आउटिंग से एक बार और यह साफ़ हो गया है कि कटरीना मुंबई सबसे ज्यादा किसी के करीब हैं तो वो सलमान खान और उनकी फैमिली ही है. कुछ दिनों पहले भी तीनों साथ में डिनर करती दिखाई दी थीं.

With my two lovelies ❤❤

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना ने खुद इस डिनर डेट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

Published by admin on 25 May 2018

Related Articles

Latest Articles