श्वेता ने अपनी शादी में चल रही परेशानी की खबरों पर लगाया विराम, कहा- ‘हम साथ में खुश हैं’

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 4 की विजेता रह चुकी श्वेता तिवारी को आज सभी जानते हैं. उन्हें टेलीविज़न के कई हिट शोज में देखा जा चुका है. जिसमें ‘कसौटी ज़िन्दगी की’, ‘परवरिश’ और ‘बेगूसराय’ जैसे शोज शामिल हैं. साल 1998 में श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी. 9 साल बाद राजा के शराब पीने की आदत के चलते श्वेता और राजा का तलाक हो गया था. दोनों की एक बेटी पलक भी है. श्वेता बताती है कि सेट्स पर भी राजा उनके साथ बद्तमीज़ी करने आ जाते थे.

Courtesy

इसके बाद श्वेता को टेलीविज़न एक्टर अभिनव कोहली से प्यार हो गया था. साल 2013 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे. लेकिन अब कुछ दिनों से यह खबर आ रही थी कि अभिनव और श्वेता के रिश्ते  में खटपट चल रही है. इस मामले में उनका और उनके पति अभिनव कोहली का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने यह साफ किया है कि ये ख़बरें महज़ एक अफवाह है.

Courtesy

टेलीविज़न एक्ट्रेस श्वेता ने इन खबरों को झुठलाते हुए कहा है कि,’ मेरी और अभिनव की शादी में चल रही कठिनाइयों की ख़बरों में कोई सच्चाई नहीं है. हम दोनों के बीच सबकुछ ठीक है. हम साथ में काफी खुश हैं. मैं उम्मीद करती हूँ कि इस बयान के बाद इस बारे में कोई बातचीत नहीं होगी.’ इसके साथ ही अभिनव ने भी कहा है कि, ‘ हमारी शादी में कोई परेशानी नहीं है. यह महज एक अफवाह है. मुझे उम्मीद हैं कि जल्द ही इस ओर विराम लग जाएगा.’

Courtesy

हाल ही में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की नायरा (शिवांगी) की बर्थडे पार्टी में अकेले ही देखा गया था. जिसके बाद यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि श्वेता और अभिनव के रिश्ते में खटपट चल रही है. लेकिन अब दोनों के बयानों से यह साफ़ हे कि उनके रिश्ते में कोई खटास नहीं आई है.

Published by admin on 25 May 2018

Related Articles

Latest Articles