एक एपिसोड के 55 हजार रुपए लेती हैं ‘भाभीजी घर पर हैं’ की गोरी मेम सौम्या टंडन

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ हम सभी देखते होंगे. इस सीरियल की एक एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे थीं. जिन्होंने कुछ समय बाद ही यह शो छोड़ दिया था. शिल्पा इसके बाद कलर्स टीवी के शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ में दिखाई दी थीं. इस शो के दौरान हमें शिल्पा के बारे में कई चीजें जानने को मिली थीं, लेकिन क्या दूसरी भाभी यानी गौरी मेम के बारे में आप कुछ जानते हैं. नहीं. तो आइए आज हम जानते हैं गोरी मेम यानी सौम्या टंडन के बारे में-

In the #retro mood. Dedicating the look to #Mumtaaz who made this saree style iconic. Designed and made by super talented and my dearest friend @joemansoori . Styled by @anishashettyofficial

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

बता दें कि गोरी मेम बन कर लोगों के दिल पर राज करने वाली सौम्या टंडन टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. फिल्म ‘जब वी मेट’ तो आपने देखी ही होगी. इस फिल्म में सौम्या ने करीना कपूर की बहन का किरदार निभाया था. जी हाँ, अगर आपने गौर करेंगे तो पता चलेगा कि फिल्म में करीना की बहन सौम्या ही रहती हैं. लेकिन सौम्या को फिल्मों में कुछ ख़ास सफलता नहीं प्राप्त हुई थी. जिसके चलते उन्होंने टेलीविज़न में ही काम करने का निर्णय लिया था.

New journeys new learnings . Happy Day 60, #100HappyDaysWithSaumya

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on

इसके साथ ही सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी एक्टिव है. अपने फैंस को खुश रखने के लिए सौम्या आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ चैलेंज में पार्टिसिपेट किया था. जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था. कुछ ही समय में इस वीडियो को हज़ारों में लाइक्स मिले थे.

लव रिलेशनशिप की बात करें तो सौम्या ने 2016 में अपने बॉयफ्रेंड देवेंद्र से शादी की थी. इस शादी में उन्होने अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों को ही बुलाया था. इसके साथ ही यह बात जानकर भी आप हैरान हो जाएंगे कि बेहद खूबसूरत सौम्या टंडन को एक एपिसोड के लगभग 55 हज़ार रूपए मिलते हैं. वहीं फिलहाल सौम्या रियलिटी को शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ होस्ट करते हुए भी देखा जाएगा.

एक समय पर सौम्या बहुत चर्चा में थीं क्योंकि उन्हें मुंबई की लोकल ट्रैन में देखा गया था. सौम्या का कहना है कि उनका घर शूट लोकेशन से 75 किलोमीटर दूर है. ऐसे में ट्रैन से सफर करना ही उनके लिए सही रहता है.

Published by admin on 28 May 2018

Related Articles

Latest Articles