1 साल की उम्र में ही बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं शाहरुख़ खान के छोटे बेटे अबराम खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार्स से भी अधिक उनके बच्चों को चर्चा में देखा जाता है. वैसे भी यह देखने को मिल रहा है कि मीडिया का ध्यान भी स्टार किड्स पर अधिक रहने लगा है. स्टार किड्स की इस लिस्ट में शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान, सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर आदि के नाम शामिल हैं. वहीँ बात करें छोटे बच्चों की तो इस लिस्ट में सबसे ऊपर ऐश की बेटी आराध्या का नाम आता है तो वहीँ शाहरुख़ के बेटे अबराम का नाम भी इस लिस्ट में हैं. करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान ने भी इस सूची में अच्छा स्थान हासिल किया है.

In bed, in lift & in the Alps. U do get more than u can ski…with my lil one on a lil holiday.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

आज हम बात कर रहे हैं शाहरुख़ के छोटे बेटे अबराम के बारे में जो बहुत ही क्यूट हैं. आए दिन अबराम के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. शाहरुख़ अपने बेटे के साथ कई फोटोज शेयर करते हैं. हाल ही में अबराम 5 साल के हुए हैं और इस मौके पर शाहरुख़ ने उन्हें फोटो शेयर करते हुए बधाई भी दी है.

आपको बताते चले कि अबराम अभी से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुके हैं. जी हाँ, यह शायद आप भी नहीं जानते होंगे कि अबराम ने अपना बॉलीवुड डेब्यू महज 1 साल की उम्र में ही कर लिया था. वे पहली बार 2014 में शाहरुख की फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में नजर आ चुके हैं. इस दौरान शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ डांस करते नजर आए थे. इस दौरान उनके कैमियो रोल की भी बहुत तारीफ हुई थी.

अबराम 1 साल की उम्र में ही बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि वे बड़े होकर फिल्मों में नजर आ सकते हैं. वहीँ शाहरुख़ की बेटी सुहाना भी काफी फेमस हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं. वे काफी पोपुलर हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू भी कर सकते हैं.

Published by Hitesh Songara on 28 May 2018

Related Articles

Latest Articles