बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के सेलेब्स तक के हेयर स्टाइलिस्ट हैं अलीम हाकिम, सैलून को कहते हैं लाउंज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड और खेल जगत के सेलिब्रिटीज अपने लुक्स और स्टाइल के कारण सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. उनके मेकअप और हेयर स्टाइल को आम लोग फॉलो करते हैं. कुछ समय पहले एक फोटो सामने आया था जिसमें जया बच्चन और अमिताभ बच्चन उनके बेटे अभिषेक का मुंडन करवा रहे थे. जूनियर बच्चन का मुंडन करने वाले शख्स का नाम है हकीम कैरानवी. हालांकि अब वो इस दुनिया में नहीं रहें. लेकिन बॉलीवुड का हर कलाकार उनके नाम से वाकिफ है.

My Last Job Of The Day !!! One of the most coolest guy with a quirky sense of humour… The Sexy & Suave @bachchan for you guys 😍😎❤️🤘🤩💇‍♂️

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim) on

हकीम के गुज़र जाने के बाद उनके बेटे अलीम ने उनका यह काम संभाला है. अलीम भी बॉलीवुड के टॉप हेयर स्टाइलिस्ट हैं. संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ हो या फिर फिल्म ‘रेस 3’ हो अलीम की कैची का हुनर आपको लगभग हर फिल्म में देखने को मिलेगा. फिल्मों से लेकर खेल जगत के कप्तान विराट कोहली भी इनके फैन हैं. विराट कोहली ही नहीं हार्दिक पंडिया, सचिन तेंदुलकर, जहीर खान के साथ ही लगभग हर क्रिकेटर उनसे अपने बाल कटवाते हैं.

विराट कोहली ने तो आईपीएल के पहले ही अलीम से हेयरकट लिया था. जिसका फोटो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर भी किया था. इस फोटो के साथ ही विराट ने लिखा था कि, ‘ग्रेट हेयरकट फ्रॉम स्टाइल मास्टर अलीम हकीम.’ बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर की ही तरह उनके पास भी बेशुमार शौहरत है.

अलीम कैरानवी अपनी पर्सनल बीएमडब्लू से सलून तक पहुंचते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अपने बेटे को रिमोट से चलने वाली मर्सिडीज का टॉय खरीद कर दिया है. कुछ दिनों पहले ही सुपरस्टार रजनीकांत ने भी उन्हें बुलाया था. जिसके बाद अलीम ने चेन्नई जाकर रजनीकांत का हेयरकट किया था.

इसके साथ ही अलीम ने अपनी स्टाइलिंग के जरिए बॉलीवुड का दिल जीत लिया है. वो बॉलीवुड के पहले ऐसे स्टाइलिस्ट हैं जो अपने सैलून को लाउंज कहते हैं. हेयर स्टाइलिंग के साथ ही वो टैटू की सर्विसेज भी प्रोवाइड करते हैं.

Published by admin on 29 May 2018

Related Articles

Latest Articles