3 साल पहले किए ट्वीट पर बोली अर्शी खान, कहा- ‘वो मेरी गलती थी’

Get Daily Updates In Email

कलर्स टीवी के शो ‘बिग बॉस-11’ से पॉपुलर हुई अर्शी खान को आज सभी जानते हैं. अर्शी ने भले ही यह शो नहीं जीता हो लेकिन लोगों के दिलों को जरूर जीत लिया था. कहा जाता है कि अर्शी खान का अफेयर काफी समय तक पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ था.

So awaaam ki jaan ready for juzzbattt @rakhisawant2511 @rohitsingh27806makeupartist 😃

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

हाल ही में अर्शी खान राजीव खंडेलवाल के चैट शो ‘जज़्बात’ में पहुंची थीं. अर्शी के साथ ही उनकी खास दोस्त राखी सावंत भी यहां पहुंची थी. इस दौरान हुई बातचीत में अर्शी ने उनकी पर्सनल ज़िन्दगी के बारे में भी बताया था.

😃 Happy ALLAH SHUQR

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

पिछले दिनों अर्शी अपने एक ट्वीट के लिए चर्चा में थी. उन्होंने ट्वीट किया था कि, ‘हाँ मेरे पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध हैं. अब क्या मुझे भारत की मीडिया से अनुमति लेना पड़ेगी कि मैं किसके साथ सोउ और किसके साथ नहीं. ये मेरी पर्सनल लाइफ है और मेरे लिए यह प्यार है.’ साल 2015 में आए इस ट्वीट ने जैसे मीडिया में खलबली मचा दी थी. हर कोई शाहिद और अर्शी के बारे में ही बात कर रहा था. लेकिन उस वक़्त दोनों ने ही इस मामले में कुछ नहीं बोला था.

राजीव खंडेलवाल ने जब इस ट्वीट के बारे में अर्शी से पूछा था तो उनका कहना था कि, ‘ शाहिद अफरीदी के साथ मेरे बहुत मसले हैं. वह मेरे मेहबूब हैं. शाहिद और मेरा रिश्ता बहुत अच्छा है. मैं उनकी इज्जत करती हूँ.’ ट्वीट के बारे में अर्शी में कहा कि ये उनकी एक गलती थी. उन्होंने कहा कि, ‘मैं शाहिद अफरीदी का बहुत सम्मान करती हूँ. उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. यह ट्वीट मेरी गलती थी. मुझे ऐसे मुद्दों के बारे में इस तरह बात नहीं करना थी.’

Good afternoon 😎

A post shared by Arshi khan (A.K) (@arshikofficial) on

बिग बॉस के बाद हर कोई अर्शी के बारे में जानना चाहता है. इस शो के बाद जैसे अर्शी की लॉटरी लग गई है. उन्हें कई शोज के ऑफर आने लगे हैं. कई पर्सनल इवेंट पर भी अर्शी को बुलाया जाता है.

Published by admin on 01 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles