फिल्म रिव्यू : दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब दिखी हर्षवर्धन की ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’

Get Daily Updates In Email

‘उड़ान’, ‘लूटेरा’ और ‘ट्रैप्ड’ जैसी फिल्मों के बाद अब डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी ने फिल्म ‘भावेश जोशी सुपरहीरो’ डायरेक्ट की है. यह फिल्म मुंबई में हुए पानी घोटाले पर आधारित है. हर बार की तरह इस बार भी विक्रमादित्य ने लिंक से हटकर यह फिल्म बनाई है. इस फिल्म में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. यह एक ऐसे सुपरहीरो की कहानी है जिसके पास कोई मैजिकल पावर तो नहीं हैं पर फिर भी वो आम इंसान से सुपरहीरो बन जाता है. फिल्म में हर्षवर्धन भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं और इसी के खिलाफ लड़ते-लड़ते वो एक आम इंसान से सुपरहीरो बन जाते हैं.

#Filmy Friday #Bhavesh Joshi Superhero #1st June #2018 #Here Comes The Justice #Releasing Today #Harshvardhan Kapoor #A Film by Vikramaditya Motwane #Bollywood Movie #Action Movie #Instalove #Instadaily #Dailypost….!

A post shared by AndyworX (@andyworx) on

क्या है फिल्म की कहानी:

फिल्म की कहानी शुरू होती है मुंबई से, जहां के मलाड इलाके में सिकंदर खान (हर्षवर्धन) अपने दो दोस्तों भावेश जोशी और रजत के साथ रहता है. तीनों दोस्त समाज की बुराइयों को हटाने के लिए लड़ते हैं और साथ ही वो भ्रष्टाचार खिलाफ भी लड़ाई लड़ते हैं. कभी वो सिग्नल जंप करने को लेकर तो कभी गंदगी फ़ैलाने वालों के खिलाफ आवाज उठाते हैं. इसके अलावा वो हमेशा सच की राह पर चलने की पूरी कोशिश करते हैं. लेकिन इसी बीच सिकंदर इस मिशन से दूर हो जाता है और किसी बड़ी कंपनी में जॉब करने लगता है.

लेकिन उसका दोस्त भावेश जोशी तब भी समाज की बुराइयों और भ्रष्टाचार को दूर करने में ही लगा रहता है और इसी दौरान उसका सामना पानी के माफिया से होता है. यही लोग भावेश को मौत के घात उतार देते हैं. अपनी दोस्त की मौत से दुखी सिकंदर कुछ ऐसा फैसला लेता है जो उसे खतरों के सामने खड़ा कर देता है. लेकिन इस फैसले को जानने के लिए और आगे क्या होता यह पता करने के लिए आपको यह फिल्म देखनी पड़ेगी.

Waiting in the shadows

A post shared by Harshvardhan Kapoor (@harshvardhankapoor) on

फिल्म की कहानी तो बहुत अच्छी है लेकिन जिस तरह इस फिल्म को आगे बढ़ाया गया है वो काफी निराशाजनक है. फिल्म में हर्षवर्धन अपनी एक्टिंग से लोगो को अपनी फिल्म की और आकर्षित करने की कोशिश की हैं लेकिन फिर भी वो ऐसा करने में पूरी तरह कामयाब नहीं हो पाए हैं. दर्शकों के अनुसार फिल्म के डायलॉग भी कुछ खास नहीं हैं. लेकिन अगर आप लिक से हट फिल्म देखना चाहते हैं तो आपको इस फिल्म को जरूर देखना चाहिए.

स्टार कास्ट :- हर्षवर्धन कपूर, प्रियांशु पैन्यूली, निशिकांत कामत.

डायरेक्टर :- विक्रमादित्य मोटवानी.

Published by admin on 01 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles