फिल्म ‘कारवां’ की रिलीज डेट हुई प्रीपोन, 3 अगस्त को होगी रिलीज़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर इरफ़ान खान की फिल्म ‘कारवां’ की रिलीज़ डेट प्रीपोन हो चुकी हैं. यह फिल्म अपनी निर्धारित रिलीज़ डेट से एक हफ्ते पहले 3 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के मेकर्स ने आज ही इस नई रिलीज़ डेट की घोषणा की है. इस तरह फिल्म के शूट से पहले कुछ और रिलीज़ डेट रख के बाद में बदल देना कोई नई बात नहीं है.

Here we go! My lovely co-actors don't have any idea what they've gotten themselves into by obliging for pictures #Karwaan #RSVP #HumansofKarwaan

A post shared by Mithila Palkar (@mipalkarofficial) on

‘कारवां’ के साथ ही अर्जुन कपूर की फिल्म ‘संदीप औरपिंकी फरार’ की भी रिलीज़ डेट बदल दी गई है. फिल्म ‘कारवां’ आकर्ष खुराना के निर्देशन में बनी एक कॉमेडी फिल्म हैं. जिसमें अलग-अलग किरदार अपनी लाइफ की जर्नी के साथ एक जगह आकर मिल जाते हैं. पहले इस फिल्म की रिलीज़ डेट को 10 अगस्त रखा गया था. अब इसे प्रीपोन करके 3 अगस्त कर दिया गया है. लेकिन इस दिन सिर्फ इरफ़ान की ही फिल्म रिलीज़ नहीं होगी बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खां’ भी रिलीज़ होगी.

Courtesy

फिल्म ‘कारवां’ में इरफ़ान खान के साथ ही दिलकेर सलमान, कृति खरबंदा और मिथिला पारकर भी नज़र आने वाले हैं. हाल ही में एक्टर इरफ़ान खान ने इस फिल्म का प्रमोशन एक ट्वीट के जरिए किया था. फिल्म का पोस्टर पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ‘शुरुआत के भोलेपन का जो अनुभव होता है. उसे ख़रीदा नहीं जा सकता है. मैं दिलकेर सलमान और मिथिला पारकर का धन्यवाद करना चाहता हूँ कि उन्होंने यह फिल्म ज्वाइन की है. दो कारवां, मेरा और मेरी फिल्म का.’

कुछ दिनों से इरफ़ान खान बीमार चल रहे थे. जिसके लिए वो लंदन भी गए थे. लेकिन शुजीत सरकर ने भी कहा था कि इरफ़ान की तबियत अब ठीक हैं. वो लगातार उनसे कांटेक्ट कर रहे हैं. जिसके बाद उन्हें यह पता चला है कि वो अब ठीक हैं. जल्द ही इरफ़ान उनके नए प्रोजेक्ट्स में भी जुट जाएंगे.

Published by admin on 01 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles