IPL-2018 का ख़िताब जीतने के बाद हरभजन ने याद किया 2011 का वर्ल्ड कप, लिखा- ‘फिर वही मैदान’

Get Daily Updates In Email

2 अप्रैल 2011 को भारत ने श्रीलंका को मात दे कर क्रिकेट विश्व कप अपने नाम किया था. उस वक्त भारतीय टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी कर रहे थे. उस वक्त टीम में भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी शामिल थे. ठीक इस तरह IPL-2018 का खिताब अपने नाम करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी भी धोनी कर रहे थे और टीम में हरभजन भी शामिल थे.

हाल ही में हरभजन ने एक फोटो पोस्ट किया है. जिसमें वो धोनी के साथ नजर आ रहे हैं और 2011 के विश्व कप के जीतने वाले उस लम्हे को याद कर रहे हैं. हरभजन ने वानखेड़े स्टेडियम पर IPL का ख़िताब जीतने के बाद एक ट्वीट किया है. हरभजन ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ‘वही मैदान जहां हमने साथ विश्व कप 2011 का खिताब जीता था. कभी नहीं सोचा था कि हम 10 साल तक एक-दूसरे के खिलाफ खेलने के बाद एक ही टीम के खेलेंगे और आपीएल का खिताब जीतेंगे. वानखेड़े हमारे लिए लकी मैदान है?’

बताते चलें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने 27 मई को खेले गए IPL-2018 के आखिरी मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार यह ख़िताब अपने नाम किया है. इस जीत के बाद धोनी, हरभजन सिंह, सुरेश रैना और ड्वेन ब्रावो ने टीम के साथ डिनर किया.

चेन्नई सुपर किंग्स का अब तक के IPL सीजन में यह सातवां मुकाबला था. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने इससे पहले 2010 और 2011 में लगातार दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. वहीं तीसरी बार IPL का ख़िताब अपने नाम करने के बाद चेन्नई ने मुंबई की बराबरी कर ली है. मुंबई इंडियंस ने भी तीन बार IPL का ख़िताब अपने नाम किया है.

Published by admin on 01 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles