मैं कई फिल्म निर्माताओं के सामने नाची भी और उन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा : राखी सावंत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में आइटम गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस राखी सावंत हाल ही में राजीव खंडेलवाल के चैट शो ‘जज्बात संगीन से नमकीन तक’ में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई कठिनाइयों के बारे में बात करते हुए भावुक होती दिखाई देंगी. इस एपिसोड में राखी के साथ ‘बिग बॉस 11’ की कंटेस्टेंट रह चुकी अर्शी खान भी नज़र आएंगी. यह एपिसोड काफी दिलचस्प होगा इस बात का पता आप इसके प्रोमो को देखकर ही लगा सकते हैं. राखी हमेशा अपने बड़बोले अंदाज़ के कारण सुर्खियां बटोरती दिखाई देती हैं.

Sunday 3rd June – 7pm – Zee TV on #Juzzbaatt

A post shared by Juzz Baatt – Zeetv (@juzzbaatt.official) on

राखी सावंत ने इसी चैट शो के दौरान बताया कि निर्माताओं ने जब उन्हें काम देने से मना कर दिया, तब उन्हें अपने रंग-रूप में सुधार लाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी. आपको बता दें राखी सावंत का असली नाम ‘नीरु भेदा’ है. शो के दौरान होस्ट राजीव खंडेलवाल ने जब राखी को उनके असली नाम से पुकारा तो राखी भावुक हो गई थीं.

राखी ने बताया कि, ‘मेरे परिवार ने मुझे फिल्म इंडस्ट्री में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते. आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा.’

राखी आगे बताती हैं कि, ‘मैंने सोचा कि ऐसे विचार शून्य लोगों के सामने नाचने के बजाय मैं डांस बार में डांस करूंगी. मैंने कई बार रिजेक्शजन का सामना किया और लुक और रंग-रूप सुधारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया. सर्जरी रूम में मैं नीरु भेदा के रूप में गई थी, लेकिन वहां अपने बेहतर रंग-रूप के साथ राखी सावंत के रूप में निकली.’

बता दें यह चैट शो ज़ी टीवी पर हर शनिवार और रविवार को शाम सात बजे टेलीकास्ट किया जाता है. इस शो में सेलिब्रिटीज के कई राज़ और उनकी लाइफ की जर्नी को जाना जाता है.

Published by admin on 01 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles