महेंद्र सिंह धोनी का 7 साल पहले वाला ट्वीट आया सबको याद, कहा था- ‘बच्चे को भरोसा होता है आप पर’

Get Daily Updates In Email

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स को विजेता बना दिया है. जीत को कई दिन हो गए हैं लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर इसके चर्चे हो रहे हैं. लगातार महेंद्र सिंह धोनी के कुछ फोटोज वायरल हो रहे हैं. धोनी के साथ ही उनकी बेटी ज़ीवा के फोटोज भी वायरल हो रहे हैं.

For him, lifting his daughter more important than lifting the IPL trophy 💛 #CSKvSRH #IPLFinal #Dhoni

A post shared by CSK FAN PAGE (@csk.fc) on

खेल के दौरान एक बार धोनी ने अपनी बेटी ज़ीवा को हवा में उछाला था. जिस पर ज़ीवा हंस रही थीं. धोनी और ज़ीवा के इसी पल को कैमेरे में कैद कर लिया गया है.

यह फोटो धोनी के 7 साल पहले के एक ट्वीट की याद दिलाता है. उस वक़्त धोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि, ‘जब आप किसी बच्चे को हवा में उछालते हो तो वो हँसता है क्योंकि उसे पता रहता है कि वो सुरक्षित है. उसे कैच कर लिया जाएगा. यही विश्वास होता है.’

💕😭❤️

A post shared by DHONI DUNIYA HAI MERI 🌏🌟 (@msdian.foreverr) on

मैच के दौरान भी ज़ीवा और धोनी के कई क्यूट पलों को कैप्चर किया गया था. कभी ज़ीवा महेंद्र सिंह धोनी की टोपी से खेलती हुई नज़र आ रही थीं तो कभी धोनी ज़ीवा के साथ फ्रूटी पीते हुए नज़र आ रहे थे. इन वीडियोज और फोटोज ने सोशल मीडिया पर जैसे धमाल मचा रखा है. हर कोई इन वीडियोज को बार-बार देख रहा है. इसके साथ ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें धोनी अपनी टीम की जीत पर ग्रुप फोटो ना खिचवाते हुए अपनी बेटी ज़ीवा के पास दौड़ कर चले जाते हैं और उसे अपनी गोद में उठा कर ले आते हैं.

वैसे तो इन दिनों सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज के किड्स को उनकी ही तरह पॉपुलैरिटी मिल रही है. कभी तैमूर अली खान के फोटोज वायरल हो जाते हैं तो कभी ग्रेसिया की बर्थडे फोटोज लोगों को बहुत पसंद आते हैं. लेकिन धोनी और ज़ीवा का प्यार और केमिस्ट्री तो देखते ही बनती है.

Published by admin on 01 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles