ऐश्वर्या के बाद अब सैफ अली खान भी कर सकते हैं सोशल मीडिया को ज्वाइन

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और करीना कपूर खान का किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर कोई अकाउंट नहीं है. सोशल मीडिया को लेकर इस कपल का मानना है कि उनके निजी जीवन को सब के सामने रखने से उनके स्टारडम पर असर पड़ेगा और उनके प्रशंसकों को उनके बारे में काफी कुछ पता है.

courtesy

वहीं अब खबर आ रही है कि सोशल मीडिया पर न रहने के फैसले पर सैफ दोबारा सोच रहे हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार सैफ जल्द ही सोशल मीडिया पर डेब्यू कर सकते हैं. अभिनेता से कई फैंस ने रिक्वेस्ट की है और पूरी दुनियाभर में अपने फैंस से बातचीत करने के बाद उनकी टीम के द्वारा उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्म ज्वाइन करने की सलाह दी गई है.

ख़बरों की माने तो सैफ की टीम उन्हें काफी समय से सोशल मीडिया ज्वाइन करने की सलाह दे रहे हैं. चूंकि सैफ काफी निजी व्यक्ति हैं, इसलिए वह अब तक सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म से दूर हैं. लेकिन अब वे इस पर विचार कर रहे हैं क्योंकि वह अपने प्रशंसकों से बातचीत करना चाहते हैं और उन तक और व्यक्तिगत तरीके से पहुंचना चाहते हैं. यह एक सही समय लगता है क्योंकि उसके पास नेटफ्लिक्स शो है.

courtesy

सैफ वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आएंगे. इसके अलावा सैफ नवदीप सिंह की एक फिल्म की शूटिंग भी कर रहे हैं. रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म का नाम ‘दशहरा’ है. वहीं दूसरी तरफ सैफ करीना और अपने बेटे तैमूर के साथ छुट्टी पर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो कपल अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकाल कर लंदन जाने की प्लानिंग कर रहे हैं.

इस बारे में सैफ पहले ही कह चुके हैं कि, ‘परिवार के साथ कुछ समय बिताना महत्वपूर्ण है. वास्तव में, यह महत्वपूर्ण है कि मैं और करीना तैमूर के साथ उतना समय बिताएं. वह अभी काफी छोटा है और यही वह समय है जब हमें उसके आस-पास रहने की ज़रूरत है.’

Published by admin on 01 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles