स्टार किड तैमूर अली खान जाने लगे हैं स्कूल, फीस है 5000 हजार रुपए महीना

Get Daily Updates In Email

तैमूर बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड हैं भले ही तैमूर अभी 15 महीने के हैं लेकिन वो खबरों में बने रहना जानते हैं. तैमूर अपनी क्यूटनेस के कारण हमेशा खबरों में बने रहते हैं. वह किस ब्रांड के कपड़े पहनते हैं से लेकर उनकी नई हेयरस्टाइल तक लोग के बीच चर्चा का विषय बन जाती है. मीडिया को अक्सर छोटे बच्चे को ध्यान देने के लिए ट्रोल किया जाता है लेकिन तैमूर अली खान हैं ही इतने क्यूट के उनसे  जुड़ी कोई खबर कोई मिस नहीं करना चाहता. आज हम आपको तैमूर से जुड़ी एक और बात बताने जा रहे हैं. इस बार तैमूर अपने स्कूल की फीस को लेकर चर्चा में हैं.

King 💙

A post shared by Taimur Ali Khan ❤ (@taimuralikhanl) on

अगर आपको लगता है कि हम इस बारे में बात करेंगे कि उनकी स्कूल कितनी ज्यादा है, तो आप बिलकुल गलत हैं. आप असल में उनकी स्कूल फीस सुनकर हैरान हो जाएंगे. तैमूर की स्कूल फीस उतनी ही है जितनी फीस में एक आम बच्चा किसी स्कूल में एडमिशन ले सकता है. छोटे नवाब इतने बड़े स्टार्स के बच्चे होने के बावजूद तैमूर बहुत कम फीस वाले स्कूल में जाते हैं. उनकी एक महीने की फीस मात्र 5000 रुपए है. जी हां, आपने सही पढ़ा, मात्र 5000 रुपए. इस स्कूल में बच्चों की तीन महीने की फीस एक-साथ डिपाजिट की जाती है.

 

इस स्कूल की 6 महीने की फीस 22 हजार रुपए और सालभर की फीस 47 हजार रुपए है. इस स्कूल में सिर्फ एक दिन बच्चों को पढ़ाया जाता है और बाकी दिन बच्चे यहां खेलने आते हैं. इस स्कूल में हर हफ्ते बच्चों को balancing, tumbling, hanging, songs, puppet shows, special rides, variety of swings, building a block tower, riding a tricycle, walking up stairs and agility skills जैसी कई एक्टिविटीज कराई जाती हैं.

कुछ समय पहले तैमूर के पिता सैफ अली खान ने बताया था कि ‘तैमूर अब धीरे-धीरे बोलना सिख रहे हैं. उन्होंने सैफ को अब्बा बोलना सिख लिया है और साथ ही वो बेबी और गम भी बोलना सीख गए हैं.

Published by admin on 01 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles