‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद अब तेलुगु फिल्म ‘प्रस्थानम’ के हिंदी रीमेक में दिखेंगी स्वरा भास्कर

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘माधोलाल कीप वाकिंग’ से साल 2009 में बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने बेबाक अंदाज़ और तगड़ी एक्टिंग के जरिए दर्शकों के बीच अपनी एक खास पहचान बना ली है. आज स्वरा की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ भी रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म में स्वरा के साथ करीना कपूर, सोनम कपूर और शिखा तलसानिया नज़र आ रही हैं. इस फिल्म को लेकर सभी ऑडियंस में बहुत उत्साह दिखाई दे रहा था और फिल्म को उम्मीद के अनुसार बहुत शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म में सभी को चारों के बीच की बॉन्डिंग बहुत रास आ रही है और स्वरा की एक्टिंग की भी काफी तारीफ़ हो रही है.

Make up: @saracapela Hair: @hot.hair.balloon styled @chandiniw assisted: @yashita_goyal 👗 @andreaiyamah 👠 @miumiu pic: @thehouseofpixels Godmother credits: @rheakapoor

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद अब जल्द ही स्वरा भास्कर साल 2010 में आई तेलुगु थ्रिलर फिल्म ‘प्रस्थानम’ के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगी. यह फिल्म तेलुगु की सुपरहिट फ़िल्म रही थी. खबर आई है कि इस फिल्म में वो संजय दत्त की सौतेली बेटी का किरदार निभाती नज़र आएंगी. स्वरा अब तक ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘रांझणा’ और ‘अनारकली ऑफ आरा’ जैसी कई फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं. लेकिन स्वरा ‘अनारकली ऑफ आरा’ के बाद किसी भी फिल्म में लीड रोल ना मिलने के कारण परेशान हैं और अब किसी फिल्म में लीड रोल की तलाश में हैं.

बात करें तेलुगु थ्रिलर फिल्म ‘प्रस्थानम’ के हिंदी रीमेक की तो इस फिल्म में स्वरा भास्कर के अलावा मनीषा कोइराला, अली फजल और अमायरा दस्तूर भी नज़र आने वाली हैं. अली फज़ल इस फिल्म में संजय दत्त के बेटे की भूमिका में नज़र आएंगे और वहीं मनीषा कोइराला इस फिल्म में संजय दत्त की पत्नी का किरदार निभाती नज़र आएंगी. बता दें इस साल की मोस्ट अवेटेड बायोपिक ‘संजू’ में मनीषा संजय दत्त की माँ नरगिस का किरदार निभा रही हैं.

यह फिल्म एक राजनैतिक ड्रामा होगा और ख़ास बात यह है कि इस फिल्म को खुद संजय दत्त प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Published by admin on 01 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles