चार सहेलियों की बिंदास लाइफ बताती है फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’, तरण आदर्श ने दिए 3 एंड 1/2 स्टार

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ कई दिनों से सुर्ख़ियों में बनी हुई है और आज यह फिल्म रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म में चार दोस्तों की कहानी दिखाई गई है. वैसे तो चार दोस्तों की कहानी बॉलीवुड में कोई नया कंसेप्ट नहीं है. लेकिन ये फिल्म इसलिए अलग है क्योंकि इसमें ये चार दोस्त लड़कियां हैं. फिल्म में चारों लड़कियां अपनी शर्तों पर जीती हैं, बेपाक और निडर रहती हैं.

फिल्म में इन चारों सहेलियों की परेशानियों को दिखाया गया है. कालिंदी यानी करीना कपूर शादी के झंझट में पड़ जाती है. वो अपने रिश्तेदारों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाती है. अवनि यानी सोनम कपूर अपने जीवन साथी की तलाश में रहती है. कई कोशिशें करने के बाद भी उन्हें जीवनसाथी नहीं मिलता है. वहीं उनकी माँ बार-बार उन्हें अपना सोलमेट ढूंढने के लिए कहती हैं. इसके साथ ही साक्षी यानी स्वरा भास्कर को शादी करना ही नहीं है और मीरा यानी शिखा तलसानिया की शादी हो चुकी है और उनका एक बच्चा भी है. लेकिन शिखा अपनी मैरिड लाइफ में बिलकुल खुश नही हैं.

#veerediwedding in cinema 😍😍 #lovelysonamkapoor

A post shared by lovely sonam kapoor ahuja (@lovely._sonamkapoor) on

फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है. ट्रेड पंडित तरण आदर्श को भी यह फिल्म पसंद आई है. जिसके बारे में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा भी है. तरण 3 एंड हाफ स्टार देते हुए लिखते हैं कि, ‘आप सरप्राइज होने के लिए तैयार हो जाइए. यह फिल्म स्टीरियोटाइप को मिटाने के लिए बनी है. यह फिल्म कुछ हट के है. यह फिल्म कन्सर्वेटिव फैमिलीज के लिए नहीं बनी है.’

इसके साथ ही चार दोस्तों की यह कहानी लोगों को भी बहुत पसंद आ रही है. चारों सहेलियों की केमिस्ट्री काफी तगड़ी दिखाई गई है. फिल्म में कई ऐसे सीन्स हैं जो आपको खूब हसाएंगे वहीं कई ऐसे भी सीन्स है जो आपको इमोशनल कर देंगे. डायलॉग्स के साथ ही फिल्म में चारों की स्टाइल को भी बहुत पसंद किया गया है.

Published by admin on 01 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles