अपनी ऑनस्क्रीन बेटी अदिति के 12वीं के रिजल्ट्स को दिव्यांका ने केक काटकर किया सेलिब्रेट

Get Daily Updates In Email

स्टार प्लस के मशहूर शो ‘ये हैं महोब्बतें’ में इशिता भल्ला की बेटी रूही भल्ला का किरदार निभाने वाली अदिति भाटिया ने इस बार अपने शो की शूटिंग के साथ 12 वीं की बोर्ड परीक्षा दी थी. जिसमें उन्होंने अच्छे स्कोर के साथ सफलता प्राप्त की है. अदिति केवल एक्टिंग में ही अच्छी नहीं बल्कि पढ़ाई में भी उतनी ही अच्छी हैं. जब आप अदिति के मार्क्स सुनेंगे तो आप भी यही बात कहेंगे.

no i didn’t get the top from kids section

A post shared by Aditi Bhatia 🎭 (@aditi_bhatia4) on

आपको बता दें अदिति ने 77.5% हासिल किए हैं. अपनी ऑन स्क्रीन बेटी रूही के इतने अच्छे मार्क्स आने की ख़ुशी में दिव्यांका ने उन्हें सरप्राइज दिया. अदिति को सरप्राइज देने के लिए दिव्यांका शो के सेट पर ही उनके लिए केक लेकर पहुंच गई थीं. शो की पूरी टीम अदिति की इस ख़ुशी में शामिल हो गई. इस सेलिब्रेशन के दौरान दिव्यांका फेसबुक पर लाइव भी हुई थीं.

अदिति ने 12वीं में कॉमर्स स्ट्रीम से पढ़ाई की है. अदिति ने महाराष्ट्र बोर्ड की 12 वीं की परीक्षा में 600 में 502 अंक मिले हैं. अदिति को सभी सब्जेक्ट्स में 70 और 80 से ऊपर ही मार्क्स मिले हैं. अदिति अपने स्कूल की टॉप 5 स्टूडेंट में शामिल हो गई हैं. अदिति ने अपने मार्क्स का फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. आप सोच रहे होंगे अदिति को एक्टिंग के साथ पढ़ाई करना काफी मुश्किल रहा होगा. लेकिन आपको बता दें अदिति एक साल की उम्र से ही एक्टिंग करती आ रही हैं उनके लिए यह कोई नई बात नहीं थी इसलिए उनके लिए काफी मुश्किल नहीं रहा है.

🌸

A post shared by Aditi Bhatia 🎭 (@aditi_bhatia4) on

टीवी के साथ-आथ अदिति कई फिल्मों में बड़ें स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. उन्होंने फिल्म ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ में संजय दत्त की बेटी और शाहिद कपूर की फिल्म ‘चांस पे डांस’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया है. ‘विवाह’, ‘द ट्रेन’ जैसी फिल्मों में भी अदिति अभिनय कर चुकीं हैं. इसके अलावा वो कई विज्ञापनों में भी नज़र आ चुकी हैं.

Published by admin on 02 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles