बॉलीवुड से लेकर अमेरिका तक हो रहे भोपाल के संजीव अंकल के डांस वीडियो के चर्चे

Get Daily Updates In Email

पिछले दो दिनों से सोशल मीडिया पर एक अंकल का वीडियो वायरल हो रहा है जो फिल्म ‘खुदगर्ज’ के गाने ‘आपके आ जाने से’ और ‘चढ़ती जवानी’ पर बहुत ही शानदार डांस करते नज़र आ रहे हैं. इनका नाम संजीव श्रीवास्तव हैं जो कि भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टिट्यूट में प्रोफेसर हैं. संजय ने यह डांस अपने साले की शादी में 12 अप्रैल को डांस किया था. संजीव का यह गोविंदा स्टाइल डांस लोगों को बहुत पसंद आ रहा है सभी लोग उसके इस डांस के फैन हो गए हैं. इस वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया है.

courtesy 

लेकिन क्या आपको पता है उनका यह डांस केवल भारत में ही पसंद नहीं किया जा रहा बल्कि यह तो विदेशों तक में वायरल हो रहा है. अमेरिका में रहने वाली दीप बरार को संजीव का डांस इतना पसंद आया कि उन्होंने संजीव की डांस स्टेप्स को पूरा कॉपी करके अपना डांस वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिया है. दीप का यह डांस भी काफी वायरल हो रहा है.

है. दीप ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमे एक तरफ अंकल डांस कर रहे हैं और दूसरी तरफ दीप खुद डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है कि ‘मैं इस सुपरस्टार की सबसे बड़ी फैन हूं. इस वीडियो को अपने दोस्तों के साथ साझा करें’ दीप ने यूट्यूब चैनल पर वीडियो अपलोड करते हुए भी लिखा है कि ‘यह सुपरस्टार हैं. अगर कोई इन्हे जानता हो तो मुझे बताएं मैं इनकी फैन हूं.’ बता दें दीप खुद एक कोरियोग्राफर हैं.

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी संजीव के डांस की तारीफ़ की है. उन्होंने लिखा है कि, ‘हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है.’

इन डांस वाले अंकल के चर्चे तो अब बॉलीवुड के गलियारों में भी हो रहे हैं. एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर उनकी तारीफ़ की है.

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने भी संजीव के डांस की तारीफ़ की है.

Published by admin on 02 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles