सलमान खान को पीटने और ‘लवरात्रि’ के सेट को जलाने के लिए रखा गया 2 लाख का इनाम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की पॉपुलैरिटी के साथ ही उनकी परेशानियां भी बढ़ती ही जा रही हैं. उनकी एक परेशानी ख़त्म होती है तो दूसरी आ जाती है. कभी ‘हिट एंड रन’ केस तो कभी ‘ब्लैक बक’ केस में सलमान फंस जाते हैं. अब हाल ही की बात करें तो सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा का डेब्यू करवाने जा रहे हैं.

Kya is Navratri aap humare saath Garba khelenge? #Loveratri @beingsalmankhan @abhiraj88 @warinahussain @skfilmsofficial

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

जी हाँ, आयुष सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म ‘लवरात्रि’ में नज़र आने वाले हैं. लेकिन अब इस फिल्म में खतरों के बादल मंडरा रहे हैं. हिन्दू संगठन इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं. उनका कहना है कि इस फिल्म का नाम हिन्दू त्योहारों की मान्यता को बिगाड़ता है. सूत्रों के अनुसार ‘हिन्दू ही आगे’ विश्व हिन्दू परिषद् के पूर्व अंतराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का एक नया संगठन है. इस संगठन के आगरा के सचीव गोविन्द ने यह घोषणा की है कि जो भी सलमान खान को पिटेगा और फिल्म के सेट पर आग लगाएगा उसे 2 लाख रूपए दिए जाएंगे.

गोविन्द का कहना है कि सलमान ने इस तरह का नाम रख कर हिन्दुओं की भावना को ठेस पहुँचाई है. वहीं फिल्म की रिलीज़ डेट भी नवरात्री के दौरान की ही है जो बिलकुल सही नहीं है. बता दें कि यह फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज़ होगी. जब नवरात्री का त्यौहार चल ही रहा होगा. जिस पर अब तक सलमान खान का कोई बयान नहीं आया है. तो देखना ये है कि आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म रिलीज़ हो पाती है कि नहीं.

अभिराज मीनावाला द्वारा डायरेक्ट की जा रही इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ वरीना हुसैन नज़र आने वाली हैं. इनके अलावा मशहूर टीवी एक्टर्स रोनित रॉय और राम कपूर को भी सपोर्टिंग रोल निभाते हुए देखा जाएगा.

@iamramkapoor & @aaysharma on the set of #loveratri

A post shared by Warina Hussain (@warrinahussain) on

अक्सर हमने देखा है कि सलमान खान कई लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका देते हैं. जिसमें कटरीना कैफ और जैकलीन फर्नांडीज जैसी एक्ट्रेसेस शामिल हैं. ऐसे में उन्होंने अपने जीजा आयुष को भी बॉलीवुड में लाने का सोच लिया है.

Published by admin on 02 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles