जाह्नवी को पहली बार स्क्रीन पर देख मां श्रीदेवी ने दी थी इम्प्रूवमेंट करने की सलाह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी के अचानक दुनिया छोड़ जाने से पूरा भारत और फिल्म इंडस्ट्री सदमे में थी. दरअसल श्रीदेवी अपने भतीजे की शादी में शामिल होने गई थीं लेकिन अचानक से उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. हालांकि अभी तक इस मामले की जाँच की जा रही है कि आखिर अचानक कैसे श्रीदेवी की मौत हुई. जब श्रीदेवी की मौत हुई तब जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिजी थीं.  हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान जाह्नवी ने दिवगंत श्रीदेवी और अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में काफी सारी बातें की.

जाह्नवी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, उनका परिवार कभी भी उनकी माँ की मौत के गम से उभर नहीं पाएगा. बता दें श्रीदेवी के मौत के कुछ दिनों बाद ही जाह्नवी वापस अपनी फिल्म की शूटिंग में जुट गई थीं. उनके सभी परिवार के सदस्य खुद को बिजी रख कर श्रीदेवी की मौत से उबरना चाह रहे हैं हालांकि यह काफी मुश्किल काम है.

श्रीदेवी ने पहली बार जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की 25 मिनट की क्लिप देखी थी. जाह्नवी ने बताया कि उनकी माँ बहुत टेक्नीकल थीं और जब उनकी माँ श्रीदेवी ने उन्हें पहली बार स्क्रीन पर देखा था तो उन्होंने सबसे पहले जाह्नवी को और इम्प्रूव करने की बात कही थी. इसके बाद वो जाह्नवी के फैले हुए मस्करे को देखकर भी बहुत गुस्सा हुई थीं. श्रीदेवी ने जाह्नवी को कहा था कि, ‘फिल्म के सेकंड हाफ में ऐसा नहीं होना चाहिए और ऐसे ही तुम कुछ भी अपने चेहरे पर नहीं लगा सकती हो.’

जाह्नवी कपूर करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में उनके शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर भी इस फिल्म में नज़र आएंगे. यह सुपरहिट मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.

Published by admin on 02 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles