मैगजीन्स के कवर पर कई बार अजीब रूप में नजर आ चुके हैं हमारे फेवरेट बॉलीवुड स्टार्स

Get Daily Updates In Email

फिल्मों, एड्स और टीवी शोज के अलावा भी बॉलीवुड एक्टर्स को हम मैगज़ीन कवर्स में देखते हैं. हर नया एक्टर पॉपुलर मैगज़ीन के कवर पेज पर आना चाहता है. हाल ही में जाह्नवी कपूर को भी वोग के कवर पेज पर देखा गया था. लेकिन कई बार इन सितारों के बड़े ही अजीब फोटो मैगज़ीन पर देखने को मिलते हैं. तो आइए देखते हैं ऐसे ही कुछ फोटोज –

1. एक बार मशहूर एक्ट्रेस रेखा को स्टारडस्ट मैगज़ीन के कवर पेज पर देखा गया था. यूं तो रेखा बहुत खूबसूरत हैं लेकिन इस फोटो में वो कुछ अजीब लग रही हैं. फोटो में रेखा एक काली बिल्ली के साथ अजीब सी हेयर स्टाइल में दिख रही हैं.

Courtesy 

2.  इसके अलावा इसी मैगज़ीन में ज़ीनत अमान और राजेश खन्ना भी नज़र आ चुके हैं. राजेश की येलो कलर की टी-शर्ट पर जहां लिखा था आई लव ज़ीनत वहीं ज़ीनत की टी-शर्ट पर लिखा था आई लव राजेश. दोनों ही इसमें बहुत अजीब दिख रहे हैं.

Courtesy 

3. साल 1979 में स्टारडस्ट मैगज़ीन में ही मिथुन चक्रवर्ती केवल अंडरवियर में दिख रहे थे. जिनके साथ एक एक्ट्रेस भी थीं. फोटो को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे ये एक्ट्रेस गलती से किसी बॉयज वाशरूम में आ गई हैं.

Courtesy 

4. इसके अलावा एक बार फिल्मफेयर की  मैगज़ीन कवर पर अक्षय कुमार का भी एक अजीब फोटो देखने को मिला था. इसमें अक्षय को जख्मी दिखाया गया था.

Courtesy 

5. एक बार फिल्मफेयर के मैगज़ीन कवर पर मन्दाकिनी का टाइगर के साथ फोटो लगाया गया था. इस फोटो में मन्दाकिनी को टाइगर प्रिंट के कपड़े भी पहनाए गए थे.

Courtesy 

6. शोटाइम मैगजीन में अमिताभ बच्चन और रोनित रॉय को गले मिलते हुए दिखाया गया था. यूं तो गले मिलना आम बात है पर इस तरह मैगज़ीन के कवर इसका फोटो बहुत अजीब लगता है.

Courtesy 

7. रेखा का फोटो स्टारडस्ट के अलावा सिनेब्लिट्ज़ मैगज़ीन में भी आ चुका है. जिसमें वो काजोल के साथ दिख रही हैं. ये फोटो भी देखने में कुछ अजीब है.

Courtesy 

8. फिल्मफेयर के कवर पेज पर एक बार शाहरुख़ खान को प्रेग्नेंट भी दिखाया गया है.

Courtesy 

9. एक बार तो स्टारडस्ट मैगज़ीन के कवर पेज पर पूजा और महेश भट्ट का लिपलॉक करते हुए फोटो दिखाया गया था.

Courtesy 

10. इसके अलावा पूजा को एक अजीब से अवतार में भी देखा गया है. जिसमें पूजा की बॉडी पर कपड़ो की जगह पेंट किया गया है.

Courtesy 

Published by admin on 02 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles