शाहिद कपूर एक महीने की लेने वाले हैं पैटरनिटी लीव, बॉलीवुड स्टार्स के लिए सेट कर रहे हैं ट्रेंड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के फेमस एक्टर शाहिद कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए 15 साल हो गए हैं. वो अब तक अपने करियर में ‘जब वी मेट’, ‘विवाह’ और ‘पद्मावत’ जैसी कई हिट फ़िल्में कर चुकें हैं. शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की है और दोनों एक बेरी मीशा के माता-पिता भी हैं. अब यह खबर है कि आने वाले कुछ समय में ही मीरा राजपूत फिर से मां बनने वाली हैं. इस खबर को सुन शाहिद ने एक ऐसा फैसला लिया है जिसे सुनकर आप उनके डेडिकेशन के फैन बन जाएंगे.

Moments

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बॉलीवुड में सभी स्टार्स के लिए वो एक ट्रेंड सेट करने जा रहे हैं. शाहिद अपनी पत्नी मीरा से बहुत प्यार करते हैं इसका सबूत आपको इनके इस फैसले से पता चल जायेगा. जैसा कि हमने आपको बताया कि मीरा कुछ महीनों के अंदर एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं और इसलिए शाहिद ने फैसला लिया है कि वो एक महीने की पैटरनिटी लीव लेने वाले हैं.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

जी हाँ, आपने सही सुना शाहिद एक महीने की छुट्टी बच्चे के पैदा होने पर वो अपनी पत्नी मीरा के साथ टाइम बिताने के लिए ले रहे हैं क्योंकि उनके अनुसार मीरा को इस समय उनकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी.

❤️

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बता दें इससे पहले भी शाहिद ने मीरा के साथ बेबीमून पर जाने का प्लान कैंसल किया था क्योंकि उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में देरी हो रही थी. इसके अलावा उन्हें अपनी एक और फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की तैयारी भी शुरू करने में लगे हुए थे. लेकिन अब यह डिसाइड हो चुका है कि शाहिद बच्चे के जन्म के बाद 1 महीना अपने परिवार के साथ रहेंगे.

Best times.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

छुट्टी के बाद शाहिद ‘अर्जुन रेड्डी’ की शूटिंग शुरू करेंगे. बता दें यह एक सुपरहिट तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म के लिए शाहिद अपना लुक पूरा बदल लेंगे.

Happy holidays

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद अपनी पत्नी के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. दोनों को अक्सर बाहर आउटिंग करते हुए देखा जाता है.

Published by admin on 02 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles