नए डांस वीडियो से सपना चौधरी ने फिर एक बार बनाया सबको अपना दीवाना

Get Daily Updates In Email

सपना चौधरी का एक नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह विडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल रहा है. सपना चौधरी के फैंस उनका यह डांस वीडियो काफी पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि सपना चौधरी जब से बिग बॉस के घर से लौटी हैं उनकी पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है.

Sapna Choudhary's Full Performance in Ranchi. Latest , Exclusive & unseen . ❤️😘 ______________________________________________ Catch the whole gossip nd unseen footage @bigbosss.12 @bigbosss.12 @bigbosss.12 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ #bigboss #bigboss11 #bigbossseason11 #bigbossseasoneleven #bigbossofficial #hinakhan #priyanksharma #vikasgupta #benafshasoonawalla #shilpashinde #hitentejwani #shivanidurgah #zubairkhan #sapnachaudhary #jyotikumari #luvtyagi #mehajabeensiddiqui #lucindanicholas #sabyasachisatyapathi #akaashanildadlani #beingsalmankhan #appy #appyfizz #oppo #oppocameraphone #bigboss10 #bigbossupdates #bigbosscolourtv #salmankhanfans

A post shared by Big Boss12 (@big_bosss_12) on

सपना का कोई भी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर आता है तो वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया पर सपना के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. सपना की पॉपुलैरिटी इस कदर बढ़ी हुई है कि जहाँ भी उनके स्टेज शोज होते हैं हैं, वहां हजारों की संख्या में उनके फैंस पहुँच जाते हैं. लोग सपना के डांस के इस कदर दीवाने हैं कि वे बस सपना की एक झलक देखना चाहते हैं.

courtesy

साथ अब सपना बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने लगी हैं. हाल ही में उन्हें कई फिल्मों के आइटम सॉन्ग में अपने डांस का जलवा दिखाते देखा गया है. बिग बॉस से निकलने के बाद सपना का मेकओवर भी हुआ है. सपना अब देसी अवतार छोड़ ग्लैमरस लुक में दिखाई देती हैं. सपना का मेकओवर देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्किल है. अक्सर सलवार-कुर्ते में नजर आने वाली सपना चौधरी का अब फैशन स्टेटमेंट बदल रहा है.

courtesy

अब इस विडियो की ही बात कर लें तो इस वीडियो में सपना इंडो वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ सपना पहले से ज्यादा फिट नजर आ रही हैं. बिग बॉस के घर के बाहर निकलने के बाद फिटनेस पर ध्यान दिया और वजन घटाया है.

Published by admin on 02 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles