गर्लफ्रेंड नताशा के साथ अपनी न्यू बोर्न भतीजी से मिलने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों बहुत खुश चल रहे हैं. इस ख़ुशी का कारण कुछ और नहीं बल्कि उनका चाचा बनना है. जी हाँ, इस मंगलवाल को वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन की पत्नी जाह्नवी ने एक बच्ची को जन्म दिया है. जिसके बाद धवन परिवार खुशियां मना रहा है. यह नन्ही मेहमान अभी हॉस्पिटल में ही है. लेकिन खबर आ रही है कि जल्द ही इसे घर ले जाया जाएगा.

💙👶

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण की भाभी जाह्नवी अभी हॉस्पिटल में ही जिसके चलते लगातार उनके दोस्त और परिवार के सदस्य उनसे मिलने आ रहे हैं. ऐसे में वरुण धवन भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ हॉस्पिटल पहुंचे थे. जिसकी फोटोज सामने आई हैं. वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा को कई बार एक साथ देखा गया है. कभी दोनों हाथ पकड़ के डिनर डेट के लिए जाते हैं तो कभी वरुण उन्हें पर्सनल पार्टीज में लेकर जाते हैं. कुछ दिनों पहले तो यह खबर भी आ रही थी वरुण जल्द ही नताशा से शादी भी करने वाले हैं.

Courtesy

हालांकि दोनों ने ही अपने रिलेशन को अब तक स्वीकारा नहीं हैं. लेकिन अब फिर से दोनों को साथ देखा गया है. वरुण के चाचा बनने की ख़ुशी में नताशा भी शामिल हो रही है. वरुण धवन के साथ ही डेविड धवन भी अपने दादा बनने पर बहुत खुश हैं. सूत्रों के मुताबिक बच्ची को घर ले जाने के बाद धवन परिवार एक ग्रैंड पार्टी रखने वाला है. बता दें वरुण धवन के भाई रोहित धवन ‘ढिशुम’ डायरेक्ट कर चुके हैं. इसके बाद वो ऋतिक रोशन और दिशा पाटनी के साथ भी फिल्म बनाने वाले हैं.

Courtesy

फिल्मों की बात करें तो वरुण धवन इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘कलंक’ में बिजी हैं. इस फिल्म के लिए वरुण काफी समय जिम में बिता रहे हैं. अभिषेक बर्मन के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वरुण एक लौहार का किरदार निभाने जा रहे हैं.

Published by admin on 02 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles