‘कलंक’ की शूटिंग के दौरान घायल होने के बावजूद उसी दिन गाने की शूटिंग पर पहुंचे वरुण धवन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे चहिते एक्टर वरुण धवन की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और सभी लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. वरुण आजकल मल्टीस्टारर फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. हाल ही में सेट से खबर आई है कि एक्टर वरुण धवन को चोट लग गई है.

Cutest! #Dan #3DaysToOctober @varundvn

A post shared by Varun Dhawan’s Official FC (@varun_dvn_fc) on

दरअसल वरुण एक एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे. यह सीन काफी गंभीर था इसमें वरुण को अपने को-एक्टर पर दरवाजा उठाकर फेंकना ना था और इसी फाइट सीन को करते वक़्त वरुण ने अपने बाजुओं को चोट पहुंचा ली. जिसके बाद मेकर्स को तुरंत शूटिंग रोकना पड़ी और वरुण को अस्पताल ले जाना पड़ा.

Good morning Varuniacs! @varundvn

A post shared by Varun Dhawan’s Official FC (@varun_dvn_fc) on

फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन ने कुछ समय पहले वरुण को बताया था कि, उन्हें मानसून के पहले इस शेड्यूल को पूरा करना है वरुण ने इसी बात को ध्यान में रखते हुए घायल होने के बावजूद भी फिल्म की शूटिंग ब्रेक नहीं लिया है. उन्होंने उसी दिन ही सेट पर वापस आकर फिल्म के गाने की शूटिंग शुरू कर दी. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सनन और आदित्य रॉय कपूर भी डांस करते नज़र आएंगे.

Varun at sonam Kapoor’s mehendi Ceremony yesterday! @varundvn

A post shared by Varun Dhawan’s Official FC (@varun_dvn_fc) on

इस फिल्म में आलिया भट्ट और वरुण धवन चौथी बार साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. दोनों ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रिनाथ की दुल्हनिया में दोनों साथ नज़र आए थे और तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. खास बात यह है कि इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी भी 21 साल बाद साथ नज़र आ रही है. खबरों की माने तो इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी माता-पिता के किरदार में नज़र आएंगे और वहीं आदित्य और वरुण सौतले भाई की भूमिका निभाएंगे.

Published by admin on 02 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles