‘वीरे डी वेडिंग’ ने बनाया रिकॉर्ड, 10.70 करोड़ की कमाई के साथ टॉप 5 ओपनिंग फिल्मों में हुई शामिल

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया स्टारर फिल्म ‘वीरे डी वेडिंग’ सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है क्योंकि यह ऐसी फिल्म है जिसने बॉलीवुड में वुमेन ओरियंटेड फिल्मों को नए किस्म से पेश किया है. फिल्म की कहानी चार बेस्ट फ्रेंड्स पर बेस्ड है. जिसकी कहानी करीना की शादी के इर्द-गिर्द घूमती है. करीना शादी करना चाहती हैं लेकिन कमिटमेंट को लेकर डरती हैं.

वहीं फिल्म में सोनम करियर ओरियंटेड है, स्वरा बिंदास और जिंदगी को अपनी शर्तों पर जीने वाली लड़की है जबकि शिखा की कहानी कुछ अलग ही है. यह करीना की कमबैक फिल्म थी और जोकि सफल रही है. वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी हिट साबित हो रही है. फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है और फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा की कमाई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया फिल्म को देश भर में 2177 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया था. फिल्म ने पहले दिन 10.70 करोड़ रूपए के साथ ओपनिंग की है.

courtesy

इसी के साथ फिल्म 2018 की बॉलीवुड की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर 25 करोड़ के साथ टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2 ‘ है और दूसरे नंबर पर 19 करोड़ के साथ संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावत’ है. शनिवार और रविवार को फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तेजी देखने को मिल सकती है. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने ‘A’ सर्टिफिकेट दिया है और फिल्म के डायरेक्टर शशांक घोष हैं. फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को 45 करोड़ के बजट में बनाया गया है.

Published by admin on 02 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles