IPL सट्टेबाजी केस में पूछताछ के बाद मलाइका मिलने पहुंची अरबाज खान से

Get Daily Updates In Email

IPL-2018 में सट्टेबाजी के मामले में ठाणे पुलिस ने शुक्रवार को अभिनेता अरबाज खान के नाम समन जारी किया था. दरअसल ठाणे पुलिस को शक था कि IPL-2018 में अरबाज ने बुकि सोनू जालान के सट्टे में भारी पैसा लगाया था. वहीं अरबाज ने शनिवार को खुद यह इलजाम कबूल किया कि वो IPL की सट्टेबाजी में शामिल थे. यह खबर सामने आते ही पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सकते में हैं.

courtesy

वहीं अब अरबाज को लेकर एक खबर मीडिया में बड़ी तेजी से चल रही है कि अरबाज की सट्टेबाजी की लत के कारण ही उनकी पर्सनल लाइफ में प्रॉब्लम्स आई थी. उनकी वाइफ मलाइका अरोरा उनसे अलग हो गई थीं. रिपोर्ट्स की माने तो अरबाज की सट्टेबाजी की लत के कारण मलाइका उनसे खुश नहीं थीं. जिसके कारण उन्होंने अरबाज को तलाक दे दिया. खबर तो यह भी है कि अरबाज के पिता सलीम खान और भाइयों सलमान खान, सोहेल खान ने भी अरबाज को सट्टेबाजी से दूर करने की काफी कोशिश की मगर असफल रहे.

courtesy

अरबाज और मलाइका भले ही अगल हो गए हैं पर दोनों को तलाक के बाद भी कई बार साथ देखा जा चुका है. वहीं शनिवार को पुलिस द्वारा अरबाज से पूछताछ के बाद मलाइका उनसे मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची थीं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल नवंबर में अरबाज और मलाइका का तलाक हो गया था.

courtesy

कुछ दिनों पहले ही ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने IPL मैच के दौरान बेटिंग मामले में तीन सटोरियोंं को गिरफ्तार किया था. इस इन्वेस्टीगेशन में सटोरियोंं से पूछताछ में सट्टा बाजार के नामी बुकी सोनू जालान का नाम सामने आया. जिसके बाद सोनू जालान को गिरफ्तार कर जब पूछताछ किया गया तो सोनू जालान से पूछताछ की गई तो उसने यह बात बताई कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी बेटिंग में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं और जिसमे अरबाज खान का नाम भी सामने आया.

Published by admin on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles