अरबाज़ खान ने कबूल किया आईपीएल में सट्टेबाज़ी का जुर्म, 2.75 करोड़ का हुआ था घाटा

Get Daily Updates In Email

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर अरबाज़ खान को आईपीएल में सट्टेबाजी करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद अब खबर आ रही है कि पुलिस की पूछताछ में अरबाज़ ने यह कबूल किया है कि वो इस जुर्म में शामिल हैं. उन्होंने बताया था कि वो इस सट्टेबाज़ी में 2.75 करोड़ रूपए हारे भी हैं. इसके साथ वो पिछले 6 सालों से इसमें सट्टा लगा रहे हैं.

#arbazkhan addmitted that he used to place bets during IPL police also said he has been placing bets for the last 6 years #thedesitimes #montysdesimaska #montysayied

A post shared by Montyslivebollywoodshows (@monty_saiyed) on

सूत्रों के मुताबिक मशहूर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज़ खान ठाणे पुलिस की एंटी एक्सटॉरशन सेल के सामने पेश होने पहुंचे थे. ठाणे क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को समन जारी किया था. वहीं 29 मई को सट्टेबाजी के लिए सोनू जालान को गिरफ्तार किया गया था. सोनू से पूछताछ में अरबाज़ खान का नाम भी सामने आया था. पूछताछ में सोनू ने तीन लोगों को आरोपी बताया था.

Courtesy 

ऐसे में अगर अरबाज़ खान सोनू के खिलाफ सरकारी गवाह बन जाते हैं तो उनके साथ नरमी बरती जा सकती है. इस जुर्म में शामिल होने के साथ ही अरबाज़ ने यह भी कबूला है कि पैसे नहीं लौटने पर सोनू उन्हें बार-बार कॉल कर के धमकाते भी थे. उनका कहना था कि वो इस आदत के आदि हो चुके थे. उनके कई बार कोशिश करने पर भी उनकी यह आदत नहीं छूटी थी. जिससे वो खुद भी बहुत परेशान थे. इस बारे में उनके परिवार को भी पता था. खबर तो यहां तक है कि अरबाज़ खान की एक्स बीवी मलाइका अरोरा खान भी उनको इसी आदत के चलते छोड़ कर गई थीं.

Courtesy

फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कार्रवाही पूरी कर ली है. पुलिस स्टेशन से बाहर निकलने पर अरबाज़ खान ने बताया था कि वो पुलिस की कार्रवाही में पूरी तरह साथ दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी सोनू ने इस साल आईपीएल में कूल 500 करोड़ रूपए की कमाई की है.

Published by admin on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles