हर्षाली ने बजरंगी भाईजान से पहले सलमान से पूछा था- ‘क्या आप मुझे सुपरस्टार बना देंगे?’

Get Daily Updates In Email

सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी. इस फिल्म में सलमान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग के अलावा मुन्नी का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा की भी खूब तारीफ की गई और हर्षाली आज अपना 10वां जन्मदिन मना रही हैं.

Happiest birthday to the cutest girl on b town #happybirthday #harshalimalhotra #cute #bollywood #bestwishes #movie #munni #bajarangibhaijaan #baby

A post shared by waqt be-waqt mazakiya (@mazakiya_mazak_laaya) on

‘बजरंगी भाईजान’ में निभाया मुन्नी का किरदार आज भी दर्शकों को याद है. उनकी एक्टिंग की भी खूब तारीफ की गई थी. एक्टिंग के साथ ही हर्षाली के चेहरे की मासूमियत ने भी दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. चलिए आपको बताते हैं हर्षाली यानी मुन्नी से जुड़ी कुछ बातें-

Harshali Malhotra 💓

A post shared by @ cute_babies_______ on

‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग से पहले जब हर्षाली की मुलाकात सलमान खान से हुई थी तब हर्षाली ने सलमान से एक सवाल पूछा था. हर्षाली ने सलमान खान से पूछा था कि, ‘क्या आप मुझे सुपरस्टार बना देंगे?’

ऐसा सवाल जब हर्षाली ने सलमान से पूछा तो उन्हें लगा कि हर्षाली के पेरेंट्स ने उसे यह सिखाया है लेकिन कुछ समय बाद सलमान को यह अहसास हुआ कि यह सवाल हर्षाली के पेरेंट्स ने नहीं बल्कि हर्षाली ने ही किए थे.

Beautiful #harshaalimalhotra #harshalimalhotra

A post shared by Rahma Dani Saputra (@rahma_dani_saputra98) on

सेट पर हर्षाली खूब मस्ती करती थीं. शूटिंग से ब्रेक मिलते ही वे सलमान खान और कबीर खान के फोन में बार्बी वाले गेम्स खेलना शुरू कर देती थीं. इसके अलावा वे सलमान के साथ टेबिल टेनिस भी खेलती थीं.

शुरुआत में ही हर्षाली को इतनी बड़ी फिल्म में काम मिलना बहुत बड़ी बात है. भले ही शूटिंग के दौरान हर्षाली खूब मस्ती करती थीं लेकिन शूटिंग के दौरान हर्षाली अक्सर रोने लग जाती थी.

Munni 😻 #harshalimalhotra

A post shared by Oji Bareng (@oji_bareng) on

हर्षाली जब सलमान खान को फाइटिंग सीन या फिर इमोशनल सीन करते हुए देखती थीं. तब वे इमोशनल हो जाती थीं. एक इंटरव्यू के दौरान हर्षाली की मां ने कहा था कि, उनकी बेटी पहले सलमान खान से बात करने में काफी शरमाती थी. कुछ वक्त बाद वह सलमान के साथ घुलमिल गई थीं.’

Too Adorable…. #harshalimalhotra #navratri #navratri2018 #navratripooja

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan.official) on

‘बजंरगी भाईजान’ से बॉलीवुड डेब्यू से पहले भी हर्षाली कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. वे पहली बार जी टीवी के शो ‘कुबूल है’ में नजर आई थीं. इस सीरियल में हर्षाली ने लीड एक्ट्रेस के बचपन का किरदार निभाया था.

Good night everyone ☺😘💖

A post shared by Harshaali Malhotra FC🎀 (@harshufc) on

हर्षाली को लेकर यह भी कहा जाता है कि, ‘बजरंगी भाईजान’ की शूटिंग के दौरान हाई पिच आवाज भी वजह से हर्षाली कई बार डर जाती थीं. इस दौरान कबीर और सलमान इस बात का खास ध्यान रखते थे कि हर्षाली ऐसे सीन्स के दौरान बिजी रहे.

GoOd niGht EveRyone 😘💙💙

A post shared by Harshaali Malhotra FC🎀 (@harshufc) on

हर्षाली काफी चुलबुल हैं और जब भी उन्हें कोई सीन समझ नहीं आता था वे कबीर खान के पास जाकर उनके सीन समझती थीं.

Published by Chanchala Verma on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles