सांस की तकलीफ के चलते मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट हुईं बिपाशा बासु, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु अपनी फिटनेस के लिए काफी फेमस हैं लेकिन अब एक्ट्रेस को लेकर यह खबर आ रही है कि बिपाशा की तबियत ठीक नहीं है. रिपोर्ट्स के अनुसार उन्हें सांस संबंधी कुछ समस्याएं हो रही हैं. इसके चलते वे मुंबई के हिंदुजा हेल्थकेयर अस्पताल में अपना इलाज करवा रही हैं.

May my Heart be Kind… My Mind be Fierce… And my Spirit Brave… Forever!!! #loveyourself #lovelife

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

एक रिपोर्ट के अनुसार बिपाशा पिछले कुछ दिनों से हिंदुजा हेल्थकेयर हॉस्पिटल विजिट कर रही हैं. कल उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था. यह भी बता दें कि बिपाशा के करीबियों ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है. रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि बिपाशा के कुछ टेस्ट हुए हैं. जिसके बाद से ही लगातार उनका ट्रीटमेंट चल रहा है. ट्रीटमेंट के बाद उनकी हालत में काफी सुधार भी है. एक्ट्रेस ने अपना एक फोटो भी शेयर किया है.

बिपाशा काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं. लेकिन वे सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने और अपने पति करण सिंह ग्रोवर के फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस करीबन 3 साल से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. वे आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं जो कि साल 2015 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं.

Thank you my love for making this day so so special ❤️#monkeyversary

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

वैसे करण और बिपाशा को लेकर यह खबर भी आ रही है कि दोनों जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आ सकते हैं. फिल्म की तैयारियां भी शुरू की जा चुकी है.

Us is Happiness❤️ #monkeylove #goa

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

करण और बिपाशा ने कुछ दिनों पहले ही सेकंड एनिवर्सरी सेलिब्रेट की थी जिसके फोटोज उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किए थे. बता दें दोनों ने 28 अप्रैल को ऑफिशियल तौर पर शादी की थी जिसके बाद उन्होंने 30 अप्रैल को पूरे रीति-रिवाज के साथ शादी की थी.

Published by Chanchala Verma on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles