ट्विटर पर वीडियो शेयर कर बोनी कपूर ने लिखा- ‘आज हमारी 22 एनिवर्सरी होती मेरी जान’

Get Daily Updates In Email

मशहूर एक्ट्रेस श्रीदेवी ने 24 फरवरी 2018 को अपनी आखिरी सांस ली थी. इस घटना से पूरा बॉलीवुड निराश हो गया था. वहीं आज भी उस  मशहूर अदाकारा की अनुपस्थिति को महसूस किया जाता है. उनके अचानक निधन ने हर किसी को चौंका दिया था. देश के लोगों का दिल अभी भी उनके जाने के दुःख से पीड़ित है. फैंस के साथ उनका परिवार भी उन्हें याद करता है.

Courtesy

श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर को आज ही के दिन शादी के 22 साल पूरे होने वाले थे. लेकिन अब बोनी को यह दिन अकेले ही बिताना पड़ रहा है. इसी मौके पर बोनी कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में श्रीदेवी मुस्कुराती हुई दिखाई दे रही है. वीडियो के आखिर में लिखा रहता है कि, तुम एक लीजेंड से भी बढ़कर थी, तुम्हारी याद हमें हमेशा आती रहेगी. इसी के साथ बोनी कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘आज हमारी 22 अनिवर्सरी होती मेरी जान, मेरी पत्नी, मेरी सोलमेट. तुम्हारा प्यार और तुम्हारी हंसी मेरे अंदर बसती है.’

इस वीडियो को देखकर किसी को भी श्रीदेवी की याद आने लगेगी. इसमें श्रीदेवी बहुत खुश, हंसती, मुस्कुराती और डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में बहुत ही सॉफ्ट सा म्यूजिक चल रहा है.

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की दुबई में एक बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी. जिसके बाद सभी बहुत उदास हो गए थे. उनके फैंस से लेकर उनके परिवार को सदमा लगा था. इसके बाद 3 मार्च को बोनी कपूर श्रीदेवी की अस्थियों को रामेश्वरम लेकर गए थे और वहां समुद्र में उनकी अस्थियों का विसर्जन किया गया था.

Courtesy

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की पहली सुपरस्टार माना जाता था. तमिल फिल्मों से शुरुआत करने के बाद उन्हें कई हिट हिंदी फिल्मों में भी देखा गया था. जिसमें ‘चालबाज़’ और ‘जुदाई’ जैसे नाम भी शामिल हैं.

Published by admin on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles