जॉन अब्राहम से लेकर टाइगर श्रॉफ तक बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस का रखते हैं काफी ध्यान

Get Daily Updates In Email

सभी लोग अपने फेवरेट स्टार को फॉलो करते हैं. उनकी तरह कपड़े पहनना, उनके स्टाइल को कॉपी करना यह सब हमें आमतौर पर देखने को मिल ही जाता है. लेकिन इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिनकी स्टाइल के साथ ही उनकी फिटनेस भी हमें इंस्पायर करती है. तो चलिए आपको बताते हैं बॉलीवुड स्टार्स के फिटनेस के फंडे :

1. ऋतिक रोशन –

बॉलीवुड के कृष अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखते हैं जोकि उनकी बॉडी को देखकर ही पता चलता है. ऋतिक कम तेल और कम नमक में बना खाना पसंद करते हैं. इसके साथ ही वे सभी प्रकार के मसालों के सेवन से बचते हैं. वे हर तीन घंटे में कुछ खाते हैं. साथ ही वे मछली खाना पसंद करते हैं. इसके अलावा वे शराब पीना और जंक फूड खाना अवॉयड करते हैं.

2. प्रियंका चोपड़ा –

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने आपको फीट रखने के लिए एक्सरसाइज तो करती ही हैं और साथ ही वे बॉडी को हाइड्रेट रखने के लिए प्रॉपर लिक्विड डाईट लेती हैं. इसके अलावा वे  घर का बना खाना खाना ही प्रिफर करती हैं.

💋💄

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

3. टाइगर श्रॉफ –

टाइगर श्रॉफ की बॉडी देखने के बाद से ही समझ आता है कि वे अपनी बॉडी पर बहुत ध्यान देते हैं. फिटनेस को लेकर टाइगर का कहना है कि उन्हें कभी आंधी के थमने का इंतजार करना नहीं सिखाया बल्कि उन्हें बारिश में डांस कर डांस करना सिखाया है. बता दें टाइगर Taekwondo और wushu में ट्रेंड हैं. यह उनकी डेली लाइफ का हिस्सा है.

Trying to blend in with the monkeys in mussoorie. #soty2

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

4. जॉन अब्राहम –

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की बॉडी की तो दुनिया दीवानी है लेकिन उन्हें अपनी इस फीट बॉडी के लिए हैवी खाना खाने और चॉकलेट खाने की इच्छा से लड़ना पड़ता है. 12 साल के करियर में अब तक उनका एक भी दिन चीट डे नहीं रहा.

5. बिपाशा बासु –

बिपाशा बॉलीवुड की फीट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. बिपाशा के हिसाब से ओट्स के साथ दालचीनी, अंगूर, लाल मिर्च, बादाम, सेल्मन, एवोकैडो, ब्लूबेरी, ग्रीन टी, चिकन, स्वीट पोटेटो मीठे आलू बहुत फायदेमंद होते हैं.

इस स्टार्स के अलावा सभी बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिटनेस का खास ध्यान देते हैं.

Published by Chanchala Verma on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles