जैकलीन ने मुंबई में खोला अपना रेस्टोरेंट, ओपनिंग में सोनम कपूर सहित पहुंचे कईं बॉलीवुड स्टार्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार अभिनेता बनने से पहले एक शेफ थे यह बात तो हम सभी जानते हैं. लेकिन बॉलीवुड की एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज सुपरहिट होने के बाद शेफ बन गई हैं. सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ की प्रमोशन में बिजी जैकलीन ने कुछ समय पहले श्रीलंका में अपने पहले रेस्टोरेंट की ओपनिंग की थी. जैकलीन ने अपने होम टाउन कोलंबो में अपना पहला रेस्टोरेंट खोला था, जिसे लेकर वह काफी एक्साइटेड थीं. इस रेस्टोरेंट नाम का ‘कैमा सूत्र’ रखा था.

So excited to announce my first restaurant @kaemasutra with @dharshanmunidasa is now open in the brand new @shangrilacolombo bringing you the yummiest #srilankancuisine 🌸🌸🌸 see you there!!! #foodismyfirstlove

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

हाल ही में जैकलीन ने मुंबई में भी अपना एक रेस्टोरेंट खोल लिया है. इस रेस्टॉरेंट की ओपनिंग में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे. जैकलीन की अपकमिंग फिल्म रेस-3 की पूरी कास्ट भी इस ओपनिंग का हिस्सा बनी थी. यहां सलमान खान भी पहुंचे थे. बता दें सलमान और जैकलीन की जोड़ी फिल्म ‘रेस-3’ में नज़र आने वाली है. इससे पहले दोनों फिल्म ‘किक’ में साथ नज़र आए थे. सलमान के साथ इस पार्टी में उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी दिखाई दी थीं.

#SalmanKhan at #JacquelineFernandez’s new restaurant launch party yesterday! 😎

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

कल ही फिल्म ‘रेस-3’ का थीम सॉन्ग ‘अल्लाह दुहाई है’ भी रिलीज़ हुआ है. इस गाने के लॉन्च के बाद ही सभी स्टार्स इस पार्टी में शामिल हुए थे. सभी ऑडियंस को यह गाना बहुत पसंद आ रहा है. जैकलीन की को-स्टार डेज़ी शाह यहां बिलकुल कैज़ुअल लुक में पहुंची थीं.

जैकलीन की बेस्ट फ्रेंड सोनम कपूर आहूजा भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं. सोनम यहां अपने पति आनंद आहूजा के साथ नज़र आई थीं.

बॉबी देओल हर सोशल इवेंट्स में अपनी पत्नी तान्या के साथ ही जाते हैं. हर बार की तरह इस पार्टी में भी बॉबी देओल तान्या के साथ दिखाई दिए. अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता भी इस पार्टी का हिस्सा बने थे. ‘फोर्स 2’, ‘कमांडो 2’ और ‘हॉलीडे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके फ्रेडी दारुवाला भी यहां अपनी पत्नी के साथ पहुंचे. बता दें वो भी फिल्म ‘रेस3’ का हिस्सा हैं.सलमान खान की बहन अर्पिता खान अपने पति आयुष शर्मा के साथ यहां पहुँचीं.

Published by admin on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles