जाह्नवी कपूर ने अपने फोटोशूट के दौरान बहन ख़ुशी के साथ की मस्ती, वायरल हो रहे हैं वीडियोज

Get Daily Updates In Email

दिवगंत श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. बॉलीवुड में एंट्री लेने के पहले ही उनकी बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है. जाह्नवी ने लुक्स और स्टाइल के कारण इतने कम समय में लोगों को अपना फैन बना लिया है. जाह्नवी भी फैंस से बहुत प्यार करती हैं इसलिए वो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में जाह्नवी ने अपने बॉलीवुड डेब्यू करने के एक महीने पहले मैगज़ीन फोटोशूट कराया है.

They’re LIFE 😍🌺 @janhvikapoor @khushi05k

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor🦋 (@janhviandkhushi) on

जाह्नवी के साथ इस फोटोशूट पर उनकी छोटी बहन ख़ुशी भी मौजूद थीं. दोनों बहनों ने शूट के दौरान बहुत मस्ती की है. जाह्नवी और ख़ुशी की मस्ती करती हुई कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें ख़ुशी अपनी बड़ी बहन जाह्नवी को गाल पर किस करती दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो की शुरुआत में अपने फैंस को कहती नज़र आ रही हैं कि, ‘guys mere paas apke liye ek surprise hai..’ इसके बाद ख़ुशी वीडियो में जाह्नवी के पीछे नज़र आती हैं और वो जाह्नवी से गले मिलती हैं. इसके बाद जाह्नवी ख़ुशी से कहती हैं कि, ‘मुझे किस करो’ be cute.’ इस वीडियो में दोनों बहनों के बीच का प्यार साफ़ झलक रहा है. अक्सर जाह्नवी और ख़ुशी हर इवेंट्स में साथ ही दिखाई देती हैं.

इसके अलावा जाह्नवी के फोटोशूट के समय की भी कई वीडियोज वायरल हो रही हैं.

Grab your copies of #VogueIndia June issue today!!💕 @janhvikapoor

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor🦋 (@janhviandkhushi) on

बता दें जाह्नवी फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नज़र आएंगे. यह एक रोमांटिक फिल्म है.

फिल्म ‘धड़क’ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर के अंतर्गत  बन रही है. फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं वहीं डायरेक्टर शशांक खेतान हैं. फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. यह फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

Published by admin on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles