इसाबेल ने बनाया अपनी बहन कटरीना कैफ के लिए ऑमलेट, कहा- ‘दीदी को केवल चीज़ पसंद है’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कही जाने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा मानी जाती हैं. कटरीना की फैन फॉलोइंग भी बहुत अच्छी है और इसलिए वो अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद एक्टिव रहती हैं. कटरीना अपने डेली रूटीन से जुड़ी वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. कुछ समय पहले ही कटरीना ने सोशल मीडिया पर अपना अकाउंट बनाया था.

I mean just everybody should have a unicorn neck pillow 🦄

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कटरीना को अपने परिवार से बहुत लगाव है और सबसे ज्यादा क्लोज वो अपनी बहन इसाबेल से हैं. इसाबेल कटरीना के साथ मुंबई में ही रहती हैं. हाल ही में कटरीना ने एक वीडियो डाला है जिसमें वो अपनी बहन इसाबेल से ऑमलेट बनाना सीख रही हैं. वीडियो बनाते हुए कटरीना अपनी बहन इसाबेल से पूछ रही हैं कि, ‘ऑमलेट कैसे बनता हैं मुझे भी सीखना.’ कटरीना ने यह वीडियो स्टोरी के तौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. कुछ कटरीना के यह स्टोरी डालते ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है.

इसाबेल ऑमलेट बनाते वक़्त रेसिपी भी बता रही हैं थी कि,  ‘Beat eggs in a bowl Put in some almond milk Decide what your fillings are (Didi only wants cheese!) And let it cook. Scramble the middle a little bit so it does not get too runny And you just let it cook on a low flame.’ इसाबेल ने बताया कि एक बाउल में अंडे को तोड़ लीजिए उसमें थोड़ा बादाम का दूध डालिये और जो आप उसके अंदर भरना चाहते हैं वो डिसाइड कीजिये. दीदी को केवल चीज़ ही चाहिए. इसके बाद इसे थोड़ा पकने दीजिये. इसे बीच में से थोड़ा चला दीजिए ताकि यह ज्यादा फैले नहीं और इसे धीमी आंच पर पकाएं.

Farm girls 🌟

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

कैटरीना की बहन इसाबेल जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने  वाली हैं. खबरों के अनुसार इसाबेल को कोई और नहीं बल्कि सलमान खान ही लॉन्च करने वाले हैं. वह एक्टर सूरज पंचोली के साथ स्टैनली डिकस्टा की डांस फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं.

Published by admin on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles