निधि अग्रवाल से डेट की खबरों पर बोले राहुल, ‘जिस दिन कोई पसंद आएगी राजकुमारी की तरह रखूंगा’

Get Daily Updates In Email

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज केएल राहुल अपने शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. IPL में भी उनका जबरदस्त फॉर्म देखने को मिला है. इस सीजन उनका बल्ला बहुत चला है. पर अपने फॉर्म के अलावा वो मौजूदा समय ‘मुन्ना माइकल’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ नाम जोड़े जाने के कारण भी चर्चा में हैं. मीडिया यह खबर काफी जोर में है कि निधि और राहुल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वहीं अब एक इंटरव्यू के दौरान केएल राहुल ने निधि के साथ रिलेशनशिप की खबरों को गलत बताया है. उनका कहना है कि मीडिया में चलने वाली ख़बरों से वो काफी निराश हैं. साथ राहुल ने कहा, ‘जब वह किसी को डेट करेंगे तो मीडिया से बिलकुल भी नहीं छिपाएंगे’.

@rahulkl with @nidhhiagerwal 😍😎 . #cricket #klrahul #niddhiagerwal . image Courtesy : @cricket.freak 🔥

A post shared by Cricket Updates 24×7 🏏 (@cricketexplorer) on

राहुल ने कहा, ‘जिस दिन मुझे कोई लड़की पसंद आएगी, मैं उसे राजकुमारी की तरह रखूंगा, मुझे नहीं लगता ये बात किसी से छिपाने वाली है.’ वहीं निधि के बारे में बात करते हुए राहुल ने कहा, ‘निधि को मैं काफी समय से जानता हूं और डिनर के समय वह दोनों एकसाथ नहीं थे. हमारे बेंगलुरु के कुछ साथी भी उस दौरान वहां मौजूद थे’. वहीं मीडिया में चल रही अफवाहों पर राहुल ने कहा, ‘क्या एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं हो सकते? निधि मेरी बहुत अच्छी दोस्त है. मैं निधि को तब से जानता हूं जब मैं क्रिकेटर नहीं बना था और ना ही वो एक्ट्रेस थी. हम काफी पुराने दोस्त है और जब भी हमें मौका मिलता है, हम मिलने की कोशिश करते हैं. हम दोनों एक ही शहर के रहने वाले है और हमारी पहचान काफी पुरानी है.’

IPL के इस सीजन में केएल राहुल पंजाब की तरफ से खेले हैं. राहुल ने अपने खेल सबका ध्यान अपनी तरफ कर लिया है. पंजाब की तरफ से सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज भी राहुल ही हैं. वहीं राहुल के शानदार फॉर्म को देखते हुए उन्हें 3 जुलाई से होने वाले इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना गया है.

Published by admin on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles