सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम लंच के लिए पहुंचे धोनी के फार्म हाउस

Get Daily Updates In Email

क्रिकेट के जगत में जब भी फैंस की बात की जाती है तो क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के ‘जबरा फैन’ सुधीर गौतम का नाम जरुर लिया जाता है. गौतम सचिन को भगवान मानते हैं. दुनिया के किसी भी कोने में सचिन का मैच क्यों न हो गौतम उसे देखने जरुर पहुंचते हैं. लेकिन इस बार सुधीर गौतम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के साथ नजर आए हैं.

गौरतलब है कि IPL-2018 का ख़िताब अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के नाम करने के बाद धोनी अपनी फैमिली से साथ समय बिता रहे हैं. वहीं इस दौरान धोनी ने सचिन के ‘जबरा फैन’ सुधीर गौतम को अपने घर पर लंच के लिए आमंत्रित किया. सुधीर ने धोनी के रांची स्थित अपने फार्महाउस में धोनी के परिवार के साथ लंच किया. बताते चलें कि गौतम सचिन के ऐसे फैन हैं जो टीम इंडिया के हर मैच में तिरंगा लहराते हुए नजर आते थे. वहीं अभी भी वे टीम इंडिया की हौसला अफजाई करने के लिए सभी मैचों में अपनी मौजूदगी देते हैं.

इस बुधवार को धोनी के साथ लंच करते कुछ फोटोज अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए हैं. इन फोटोज में धोनी के साथ उनकी पत्नी और पिता भी नजर आ रहे हैं. सुधीर गौतम ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘स्पेशल दिन कैप्टन धोनी के साथ. फॉर्म हाउस में परिवार के साथ सुपर लंच. उन क्षणों को शब्दों में बयां नहीं कर सकता. शुक्रिया… धोनी और साक्षी दी. आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद कप्तान आराम कर रहे हैं.’

धोनी अभी अपने फार्महाउस पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. उन्होंने कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया है.

Published by admin on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles