एक बार फिर से ट्रांसफॉर्मेशन के लिए हो रही सोनाक्षी की तारीफ, देखें फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भले ही चर्चित स्टार किड हैं लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत की है. भले ही वे इंडस्ट्री की पसंदीदा एक्ट्रेस हैं लेकिन इसके बावजूद वे खुद को और भी बेहतर बनाने के लिए मेहनत करती रहती हैं.

Hella sore… but back for more! #thestruggleisreal #pilatesgirl #fitnessfriday

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

यह बात तो कई लोग जानते हैं कि ‘दबंग’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने से पहले सोनाक्षी का वजन करीबन 90 किलो था. फिल्म के लिए सोनाक्षी ने अपना वजह 30 किलो तक कम कर लिया था और आज वे बॉलीवुड की ग्लैमरस गर्ल बन चुकी हैं.

वैसे सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपने जिम रूटीन और डाइट प्लान को लेकर चर्चा में हैं. उनकी जिम के दौरान की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सोनाक्षी का यह ट्रांसफॉर्मेशन काफी काबिले तारीफ है.

अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सोनाक्षी का कहना है कि, ‘आज वो जैसी दिखती हैं, वैसा दिखने के लिए उन्होंने प्रापर डाइट के साथ-साथ काफी एक्सरसाइज भी की. दोनों ही चीजों के बेहतरीन मिश्रण से ये चीज संभव हो पाई है.’

सोनाक्षी का कहना है कि, ‘उन्हें वेट लूज़ करने के लिए सबसे ज्यादा मोटिवेट सलमान खान ने किया था.’ सलमान के कहने के बाद सोनाक्षी ने इस बात को गंभीरता से लेना शुरू कर दिया था.

इसके अलावा सोनाक्षी ने बताया, ‘बचपन में कई लोग उनके वजन को लेकर ताने मारा करते थे, लेकिन उन्हें इस बात ने कभी परेशान नहीं किया. उन्होंने वजन कम करने के बारे में तभी सोचा जब उनके मन से ऐसा करने की आवाज आई. खुद के मोटिवेशन से 30 किलो वजन कम कर दिखाया.’

सोनाक्षी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने जिम के फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करती रहती हैं.

Headphones on… world off. #gymtime #gohardorgohome #getstrong #sonaisfit

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘इत्तेफाक’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

Published by Chanchala Verma on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles