लंदन में अपने पति आनंद के साथ मनाएंगी सोनम कपूर अपना बर्थडे, लंदन के लिए हुए रवाना

Get Daily Updates In Email

पिछले महीने ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर दिल्ली के एक बिज़नेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. जिसके बाद दोनों ही अपने-अपने काम में बिजी हो गए थे. सोनम कपूर मेट गाला इवेंट के लिए इंडिया से बाहर चली गई थीं, वहीं आनंद भी अपने स्नीकर ब्रांड ‘भने’ में बिजी हो गए थे. जिसके चलते शादी के बाद भी साथ में समय नहीं बिता पाए थे.

@sonamkapoor and @anandahuja snapped at the Airport. . . . #bollywoodbubble #sonamkapoor #anandahuja #sonamanand #sonamkishaadi #sonamkahuja #sonamkapoorahuja #sonamanandahuja #ootd #airportdiaries #kapoor #anilkapoor @rheakapoor @anilskapoor

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble) on

लेकिन अब आनंद आहूजा और सोनम कपूर लंदन के लिए रवाना हो गए हैं. सोनम कपूर अपना बर्थडे भी अपने पति आनंद के साथ वहीं सेलिब्रेट करने वाली हैं. बता दें कि 9 जून 2018 को वह 33 साल की हो जाएंगी. सोनम ने अपना बर्थ डे प्लान भी शेयर किया है.

एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने कहा कि, ‘लंदन में तीन बेडरूम का एक फ्लैट लिया गया है. इसके साथ ही मेरे बर्थडे पर दोस्तों के साथ लंच करने का प्लान भी है. मैं चाहती थी कि स्वरा भास्कर भी इस जश्न में शामिल हों, मगर वह नहीं आ पाएंगी.’ सोनम कपूर ने बताया कि सिर्फ बर्थडे की वजह से ही नहीं बल्कि एक काम के सिलसिले में भी वह लंदन गई हैं. इसी के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड शहला खान और सम्यक्ता नायर भी इस बर्थडे पार्टी का हिस्सा होंगे.

सोनम और आनंद के बिजी शेड्यूल के कारण दोनों हनीमून पर नहीं जा पाए थे. सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर खुद यह बात शेयर की है कि वह ग्रीस जाना चाहती हैं. लेकिन अब तक दोनों ने हनीमून प्लान नहीं किया है.

फिल्मों की बाते करे तो ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद अब उनके पास दो और फिल्में हैं. पहली फिल्म है ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’. इस फिल्म में उनके साथ उनके पिता अनिल कपूर भी नजर आने वाले हैं. दूसरी फिल्म है, ‘द जोया फैक्टर’. जिसमें वो साउथ के सुपरस्टार दलकीर सलमान के साथ नजर आएंगी.

Published by admin on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles