तैमूर अली खान ने तुषार के बेटे लक्ष्य की बर्थडे पार्टी में किया जबरदस्त डांस, वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य शुक्रवार 1 जून को दो साल के हो गए हैं. तुषार कपूर ने इसी ख़ुशी में पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई सारे छोटे-छोटे स्टार किड्स दिखाई दिए थे. इस पार्टी की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

A post shared by Ekta❤️myVEERES (@ektaravikapoor) on

इस पार्टी में तुषार की बेस्ट फ्रेंड करीना के बेटे तैमूर अली खान भी दिखाई दे रहे थे. हर बार की तरह इस पार्टी में भी तैमूर ने सभी को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया था. तैमूर अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में शामिल ही नहीं हुए बल्कि उन्होंने डांस भी किया है.

#taimur

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi (@taimuralikhanpataudi_) on

तैमूर के डांस का वीडियो सोशल मीडिया में उनके हर फोटो और वीडियो की तरह ही वायरल हो रहा है. तैमूर इस पार्टी में बहुत ही क्यूट दिखाई दे रहे थे. उन्होंने ब्लैक और व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी थी. इस बर्थडे पार्टी में सभी की नज़र तैमूर पर ही टिकी हुई थी.

जब पार्टी में गाना बजा तो तैमूर अपने आप को डांस करने से नहीं रोक पाए थे. इस पार्टी में तैमूर के साथ उनकी मम्मी करीना शामिल नहीं हो पाई थीं, लेकिन इसके बावजूद भी तैमूर ने मस्ती करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अपनी नैनी की गोद में तैमूर ने बहुत डांस किया. तैमूर के अलावा इस पार्टी में लक्ष्य के दादाजी अपने ज़माने के सुपरस्टार जितेंद्र भी डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे. जितेंद्र ने अपने पोते लक्ष्य के साथ भी बहुत मस्ती की.

Everlasting moments! ❤️❤️❤️#lakshhyakapoor 🎉

A post shared by Tusshar (@tusshark89) on

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर भी अपने दोनों बच्चो के साथ इस पार्टी में शामिल हुए थे.

एकता कपूर भी अपने भाई तुषार के बेटे लक्ष्य की जन्मदिन पार्टी में. बता दें साल 2016 में सरोगेसी का सहारा लेते हुए तुषार अपने बेटे लक्ष्य के पिता बने थे. तुषार ने लक्ष्य के जन्म दिन पर उसके जन्म के तुरंत बाद की फोटो पोस्ट भी की थी.

Published by admin on 03 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles