एक भारतीय महिला को पता होना चाहिए कि साड़ी कैसे पहनी जाती है- कंगना रनौत

Get Daily Updates In Email

नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि, भारतीय महिलाओं को पता होना चाहिए कि साड़ी कैसे पहनी जाती है? बताते चलें कि कुछ महीने पहले फैशन डिजाईनर सब्यासाची मुखर्जी ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि अगर आप एक भारतीय हैं और मुझसे कहती हैं कि मुझे साड़ी पहननी नहीं आती तो मैं कहूंगा कि आपको शर्म करनी चाहिए. यह आपकी संस्कृति का हिस्सा है.’

courtesy

कंगना ने एक फैशन और लाइफस्टाइल मैगज़ीन के साथ अपनी राय साझा की है. कंगना ने कहा है, ‘मुझे लगता है कि अगर आप भारतीय महिला हैं तो आपको पता होना चाहिए कि साड़ी कैसे पहनते हैं. यह उन लोगों का एक रैकेट है, जो संस्कृति और पहचान के नाम पर दूसरों को शर्मिदा करना चाहते हैं.’ कंगना ने हाल ही में कान्स फिल्म फेस्टिवल में सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनकर जलवे बिखेरे थे. उनके इस अवतार को काफी पसंद किया गया था.

courtesy

बात की जाए फिल्मों की तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में नजर आने वाली हैं. यह रानी लक्ष्मीबाई के बायोपिक पर बनी फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंक‍िता लोखंडे और अभ‍िनेता सोनू सूद भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. सोनू सूद इस फिल्म में वीर योद्धा सदाश‍िव की भूमिका में नजर आएंगे और अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के किरदार में नजर आए थे.

वहीं इस फिल्म के अलावा कंगना रनौत एकता कपूर की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म में कंगना राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. फिल्म अपने पोस्टर से ही काफी चर्चा में हैं.

Published by admin on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles