बिपाशा बासु ने हॉस्पिटल से शेयर किया फनी फोटो, यूजर्स ने कहा- ‘गेट वेल सून’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु इन दिनों सांस की समस्या से परेशान हैं. जिसके चलते वे मुम्बई के हिंदुजा हेल्थ केयर हॉस्पिटल में एडमिट हैं. हॉस्पिटल से बिपाशा ने अपना एक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस फोटो में वे हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुईं नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन दिया है, ‘यह तब होता है जब आपकी छोटी बहन हॉस्पिटल ड्यूटी पर होती है.’

This is what happens when the younger sister @vi_basu is on hospital duty 🙈😀

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

इस फोटो में बिपाशा क्यूट नजर आ रही हैं. इस फोटो के अलावा बिपाशा ने सुबह अपने फैंस को गुड मोर्निंग विश करते हुए भी एक पोस्ट शेयर किया है. बिपाशा के इन पोस्ट्स पर सभी फैंस उन्हें ‘गेट वेल सून’ कह रहे हैं.

इस फोटो को शेयर करने के 3 दिन पहले भी बिपाशा ने एक फोटो शेयर किया था. इस फोटो में वे हॉस्पिटल बेड पर बैठी हुई नजर आ रही हैं.

बता दें अपनी पत्नी से मिलने करण सिंह ग्रोवर भी हिंदुजा अस्पताल पहुंचे थे. उन्हें हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया था. जिसके बाद की उनकी कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर काफी वायरल हुई थी. इस दौरान करण थोड़ा उदास नजर आए.

Courtesy

यह भी बता दें कि कुछ समय पहले से सांस की तकलीफ की वजह से बिपाशा हिंदुजा हॉस्पिटल जा रही थीं लेकिन उनकी तबीयत इतनी ज्यादा खराब हो गई की उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा.

Courtesy

एक्ट्रेस काफी समय से इंडस्ट्री से दूर हैं. आखिरी बार वे फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ करण सिंह ग्रोवर नजर आए थे. यह फिल्म साल 2015 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के दौरान ही दोनों के बीच ही नजदीकियां बढ़ी थी.

बिपाशा और करण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही दोनों ने अपनी शादी के दूसरी सालगिरह के फोटोज शेयर किए थे. दोनों को लेकर यह खबर भी आ रही है कि दोनों जल्द ही एक बार फिर से साथ नजर आ सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles