सुनील शेट्टी के बुलावे पर मुंबई पहुंचे डांस अंकल संजीव श्रीवास्तव

Get Daily Updates In Email

इंटरनेट पर किसी भी खबर, फोटो या वीडियो को वायरल होने में बहुत कम समय लगता है. रातोरात यह सब इंटरनेट पर वायरल होने लग जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें विदिशा के रहने वाले संजीव श्रीवास्तव बखूबी डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो से संजीव उर्फ़ डब्बू जी रातोरात स्टार बन चुके हैं.

Courtesy

बता दें हाल ही में संजीव बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी से मिलने पहुंचे हैं. आपको यह भी बता दें कि संजीव एक्टर के बुलावे पर मुंबई पहुंचे हैं. सुनील ने संजय को कॉल करके मायानगरी बुलाया था. इस मीटिंग के बाद यह खबर भी आ रही है कि सुनील शेट्टी किसी प्रोजेक्ट में संजीव श्रीवास्तव को लांच कर सकते हैं. लेकिन अभी तक इस बात की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Aj sunil ji Mumbai mai mulakat hue…💓 #sunilshetty

A post shared by Sanjeev Srivastava (Dabbar ) (@sanjeev.srivastava111) on

बता दें संजीव इंटरनेट पर ‘डांसर अंकल’ के नाम से पहचाने जाने लगे हैं. बात करें संजीव के वर्कप्लेस की तो वे मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले हैं और वे यहीं के भाभा रिसर्च संस्थान में प्रोफेसर हैं. मुंबई जाने से पहले विदिशा नगर निगम ने संजीव श्रीवास्तव को अपना ब्रांड एंबेसेडर भी नियुक्त किया है.

यही नहीं मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी संजीव श्रीवास्तव के वायरल हो रहे डांस वीडियो को तारीफ करते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘हमारे विदिशा के भोपाल में कार्यरत प्रोफ़ेसर श्री संजीव श्रीवास्तव जी की ज़िंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मानो या ना मानो मध्यप्रदेश के पानी में कुछ तो ख़ास बात है.’

बता दें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा संजीव का यह विडियो उनके साले की शादी का है. जहां उन्होंने अपनी पत्नी के साथ डांस परफॉरमेंस दी. उनके डांस का वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर सोशल साइट्स पर शेयर कर दिया और देखते ही देखते यह वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचाने लग गया.

Published by Chanchala Verma on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles