पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान के नए फोटोशूट की तुलना चायवाले अरशद से कर रहे लोग

Get Daily Updates In Email

इसमें कोई शक नहीं है कि फवाद खान पाकिस्तान के सबसे हैंडसम एक्टर हैं. फवाद के लुक्स के कारण कई लड़कियां उनकी फैन हैं यह फैन फॉलोइंग केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि इंडिया में भी हैं. जब भी फवाद किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हैं तो उनके फैंस ना केवल उनकी तारीफ़ करते हैं बल्कि उन्हें फीडबैक भी देते हैं.

The ever so stylish Fawad Afzal Khan 👌 – #FawadKhan @fawadkhan81

A post shared by F A W A D • K H A N (@fawad.cafe) on

पिछले हफ्ते फवाद खान ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ फोटोशूट कराया है. यह फोटोशूट एक इंडियन मैगज़ीन के लिए किया था. फवाद और माहिरा ने इस फोटोशूट में जो ऑउटफिटस पहने हैं वो फवाद की पत्नी के लेटेस्ट ब्राइडल कलेक्शन में से हैं. फवाद के इस फोटोशूट से उन्होंने लोगों को अपना दीवाना तो बना ही दिया है. जहां एक तरफ सभी फवाद की तारीफ़ कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इनकी तुलना पाकिस्तान के फेमस चायवाले अरशद से कर दी है.

लोगों का कहना है कि फवाद का यह फोटोशूट उस चायवाले की तरह ही है. सोशल मीडिया पर भी लोग इस बारे में तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

एक यूजर ने तो फवाद और अरशद (चाय वाला) का फोटो का कोलाज बना कर पोस्ट किया है.

पाकिस्तान का यह चायवाला अपने हैंडसम लुक के कारण सोशल मीडिया पर छा गया था. बता दें कि इस पाकिस्तान के चायवाले का नाम अरशद खान है. इस पर लड़कियां फ़िदा हैं इनके गुड लुक्स के चर्चे बॉलीवुड में भी हैं.

@SattarStudios

A post shared by Arshad Khan (@arshadkhan.account) on

अरशद को मॉडलिंग के भी काफी ऑफर्स मिले थे कुछ समय पहले इनका एक म्यूजिक वीडियो भी लॉंच हुआ था.

Complete recent photoshoot of #Fawadkhan and #MahiraKhan for a magazine .

A post shared by All Pakistan Drama Page (@allpakdramapage) on

बात करें फवाद खान कि तो फवाद ने फिल्म ‘खूबसूरत’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री सोनम कपूर दिखाई दी थीं. इस फिल्म को डायरेक्ट शशांक घोष ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म के बाद फवाद सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘कपूर एंड संस’ में दिखाई दिए थे. फवाद ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में भी काम किया है.

Published by admin on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles