एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने भांजे पृथ्वी के साथ बांद्रा में आईं नज़र, वायरल हो रहे फोटोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड ‘क्वीन’ कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की शूटिंग में बिजी हैं. कंगना हमेशा से अपनी एक्टिंग, स्टाइल और बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. कंगना आजकल अपने नए लुक को लेकर काफी चर्चा में हैं फैंस को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है. भले ही कंगना कितनी ही शूटिंग में बिजी ना हो लेकिन फिर भी वो अपने परिवार के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं.

This picture of #kanganaRanaut with her nephew, Prithvi Raj, is the cutest one ever! 😍😍😍 #nephew #family #kangana #RangoliChandel #Love #baby #kids #adorable #picoftheday #Actress

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना अपने भांजे पृथ्वी के साथ काफी समय बिता रही हैं. कल यानी रविवार को भी  कंगना को अपने भांजे के साथ बांद्रा में देखा गया था. कंगना ने इस दौरान अॉफ शोल्डर क्रीम कलर का गाउन पहना हुआ था. इस गाउन में कंगना काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही थीं. इसके साथ कंगना ने कैप और शेड्स भी पहनी थी जो उनके लुक को और अट्रैक्टिव बना रही थी. वो इस बेहतरीन अंदाज़ में अपने भांजे पृथ्वी के साथ पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. यह फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं.

इस दौरान पृथ्वी पूरे समय कंगना से लिपटे हुए दिखाई दे रहे थे. कंगना अपने भांजे को कभी-कभी सेट पर भी ले जाती हैं.

आपको बता दें पृथ्वी कंगना की बहन रंगोली के बेटे हैं. रंगोली ने पिछले साल नवम्बर में पृथ्वी को जन्म दिया था.

कंगना अपने परिवार के बेहद करीब हैं. वो आए दिन भले ही सोशल मीडिया पर नहीं हैं लेकिन उनके ऑफिशियल फैन अकाउंट से उनके और पृथ्वी के कई फोटोज शेयर होते रहते हैं.

बात करें कंगना के वर्क प्रोफाइल की कंगना एकता कपूर की फिल्म ‘मेन्टल है क्या’ की शूटिंग कर रही हैं इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव भी मुख्य किरदार में हैं. इससे पहले इन दोनों फिल्म ‘क्वीन’ में दिखाई दी थी.

इस फिल्म में अमायरा दस्तूर भी नज़र आएंगी. इससे पहले कंगना फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं. इस फिल्म को साउथ के डायरेक्टर कृष ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे झलकारी बाई की भूमिका निभा रही हैं.

Published by admin on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles