करीना ने ‘वीरे दी वेडिंग’ में पहना संदीप खोसला और अबू जानी का 25 साल पहले डिज़ाइन किया लहंगा

Get Daily Updates In Email

करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया स्टारर फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर ऑडियंस के बीच जबरदस्त का एक्साइटमेन्ट था और यह एक्साइटमेन्ट फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर भी साफ़ नज़र आ रहा है. इस फिल्म ने मात्र 2 दिन के अंदर ही 22 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है. इस फिल्म के जरिए करीना ने तैमूर के जन्म के बाद फिल्मों में वापसी की है.

Rehearsal before final take. @vdwthefilm @rheakapoor @sonamkapoor @shikhatalsania @reallyswara @poonamdamania @pompyhans #kareenakapoorkhan

A post shared by Mickey Contractor (@mickeycontractor) on

फिल्म के रिलीज़ होने के बाद से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करीना कपूर दुल्हन के कपड़ों में तैयार होकर मंडप की तरफ आती नज़र आ रही हैं. वीडियो में कई ऐसी चीजें हैं जो दर्शकों को आकर्षित कर रही है. करीना का इस वीडियो में इंडो-वेस्टर्न लुक बहुत पसंद किया जा रहा है. करीना ऑफ शॉल्डर चोली और लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं. लेकिन क्या आप यह बात जानते हैं कि करीना ने जो ऑफ शॉल्डर ब्लाउज पहना है वो 25 साल पुराना है.

इस डिज़ाइन को अबू जानी और संदीप खोसला ने डिज़ाइन किया था. एक पोस्ट के जरिए संदीप खोसला ने इस बात का खुलासा किया है कि यह डिज़ाइन 25 साल पुरानी है. संदीप ने बताया है कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना ने जो दुल्हन का गारमेंट पहना है. वह असल में अबू संदीप का विंटेज गारमेंट का हिस्सा है. इसे हमने 25 साल पहले बनाया गया था.

संदीप ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘सोनम कपूर की बहन रिहा कपूर मेरे पास आईं. इसके बाद हम दोनों ने मिलकर आउटफिट्स खंगालना शुरू कर दिए थे. ट्रक भर कपड़े निकलने के बाद हमे यह ड्रेस मिली. हमने लहंगे को वैसा ही रहने दिया और ब्लाउज को भी तक़रीबन वैसा ही रहने दिया. जाहिर सी बात है इसे करीना के साइज का करने के लिए हमने इसकी सिलाई की. फिर हमने एक दुपट्टा बनाया जिसे काफी हद तक मॉडर्न टच दिया है.’

Published by admin on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles