डेनिम बिकनी पहनने के कारण फिर ट्रोल्स का शिकार हुईं एक्ट्रेस मंदिरा बेदी

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ वाली एक्ट्रेस और मॉडल मंदिरा बेदी 45 साल की हो चुकी हैं, लेकिन वह आज भी बिलकुल यंग दिखाई देती हैं. मंदिरा इस उम्र में भी हमें फिटनेस गोल देती हैं. मंदिरा एक बच्चे की मां भी हैं लेकिन वर्कआउट से बचने के लिए वो कोई बहाना नहीं बनाती हैं.

80 laps later! 💦👊🏼 . . . #swim #staycation @hyattregencydelhi

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

हाल ही में मंदिरा ने बिकनी पहने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. लेकिन इस फोटो को लेकर मंदिरा की तारीफ़ करने के बजाए उन पर उंगलियां उठा रहे हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन लिखा था कि, ‘My first selfie in beautiful Crete. Got some precious moments for some gym and beach time before the whirlwind begins.’

मंदिरा ने इस फोटो के जरिए कहा है कि, खूबसूरत ग्रीस की यह उनकी पहली सेल्फी है. हर बार जब भी मंदिरा बिकनी पहने अपनी फोटो शेयर करती हैं तो हर बार उन्हें ट्रोल्स का शिकार होना पड़ता है और हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ है. मंदिरा इन दिनों ग्रीस में छुट्टियां मना रही हैं. वहीं से उन्होंने अपनी डेनिम बिकनी की फोटो शेयर की है.

हाल ही में जब मंदिरा ने सोशल मीडिया पर अपना फोटो शेयर किया तो उन्हें लोग ट्रोल करने से पीछे नहीं रहे लोग उन्हें ‘रेसलर आंटी’ कह रहे हैं.

 

ट्रोलर्स उन्हें केवल बिकनी पहनने के लिए ही ट्रोल नहीं कर रहे हैं. बल्कि उन्हें इस बात के लिए भी ट्रोल किया जा रहा है कि उनकी बॉडी बिकनी में फिट नहीं आती है. एक इंटरव्यू के दौरान जब मंदिरा से पूछा कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स से कैसे डील करती हैं. तो उन्होंने कहा कि, ‘जहां तक हैं मैं इन बातों को इग्नोर करने की कोशिश हूं लेकिन यह कमेंट्स बहुत परेशान करते हैं खासकर कि वो कमेंट्स जिनमें बहुत ही बुरी भाषा का उपयोग करते हैं. लेकिन यह कमेंट्स उन्ही लोगों की परवरिश को बताते हैं.’

Published by admin on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles