प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी की पार्टी में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं करीना कपूर खान

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ हो चुकी है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. दर्शक इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. इस फिल्म में करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य किरदार में नज़र आ रहे थे. फिल्म को मिले अच्छे रिस्पॉन्स को सेलिब्रेट करने के लिए करीना, सोनम और उनके वीरे ने प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के घर में रखी पार्टी को एन्जॉय किया. आपको पता हैं करीना कपूर को वहां वेन्यू पर बाहर तक छोड़ने  कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह आए. इस पार्टी के कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

रणवीर केवल करीना ही नहीं बल्कि पार्टी की सभी गर्ल गैंग को उनकी कार तक छोड़ने आए थे. रणवीर सिंह हर पार्टी की तरह इस पार्टी की जान रहे थे. उन्होंने इस पार्टी में भी अपनी जबरदस्त एनर्जी से जान डाल दी थी.

रणवीर ने यहां सनी लियॉन के आइटम सॉंग ‘लैला मैं लैला’ पर जबरदस्त डांस किया.

रणवीर का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रणवीर इस पार्टी में रेड पेंट और येल्लो टी-शर्ट पहने नज़र आए थे.

करीना इस पार्टी में पिंक कलर के वन पीस में दिखाई दी थीं.

इस पार्टी में करीना की बहन करिश्मा और उनकी क्लोज फ्रेंड अमृता और मलाइका अरोड़ा भी इस पार्टी का हिस्सा बनी थीं.

इस पार्टी में संजय कपूर भी दिखाई दिए थे. इसके अलावा बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल के साथ नज़र आए थे.

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने रिलीज़ के दिन ही 10.70 करोड़ की कमाई कर ली थी और सिर्फ दो दिन के अंदर ही इस फिल्म ने 22 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इसके अलावा यह फिल्म इस साल की तीसरी ऐसी फिल्म बन गई है जिसने रिलीज़ के दिन सबसे ज्यादा कमाई की हो.

Published by admin on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles