अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आलिया के पिता से मिलने पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे अमेजिंग कपल कहे जाने वाले आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ समय पहले ब्रेकअप कर लिया है और अब आलिया के अफेयर के चर्चे उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के को-स्टार रणबीर कपूर के साथ हो रहे हैं. जहां एक तरफ सिद्धार्थ का फिल्मी करियर खराब हो रहा है वहीं दूसरी तरफ आलिया का करियर आसमान छू रहा है.

Latest pic of #sidalia !! 😍😍 Made for each other!! ❤️❤️ #sid #alia @s1dofficial @aliaabhatt

A post shared by ♡ S I D & A L I A ♡ (@sidalia.forever) on

आलिया की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘राज़’ ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत शानदार प्रदर्शन किया था. इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है. अब खबर आई है कि सिद्धार्थ ने अपना डूबता करियर को बचाने के लिए किसी की मदद मांगी है. जब आप यह सुनेंगे की सिद्धार्थ ने किस से मदद मांगी तो आप खुद हैरान रह जाएंगे.

दरअसल सिद्धार्थ ने किसी और से नहीं बल्कि अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और चाचा मुकेश भट्ट से मदद मांगी है. सिद्धार्थ ने भट्ट बंधुओं से रिक्वेस्ट की है कि भट्ट बैनर में बनने वाली फिल्म ‘आशिकी-3’ में उन्हें वो लीड रोल में लें. भट्ट बंधुओं ने सिड और आलिया के अफेयर के दिनों में सोचा था कि इन दोनों की जोड़ी को ही इस आशिकी सीरीज की तीसरी फिल्म में लिया जाए लेकिन अब जब दोनों का ब्रेकअप हो चूका है तो ऐसी खबर आने लगी कि अब यह फिल्म सिड के बिना ही बनेगी.

अब सिद्धार्थ हर हाल में इस फिल्म में काम करना चाहते हैं और वो इस बारे में मुकेश और महेश भट्ट से भी बात कर चुके हैं. सिद्धार्थ का कहना है कि अगर आलिया उनके साथ यह फिल्म नहीं करना चाहे तो वो किसी और हीरोइन को इस फिल्म के लिए साइन कर सकते हैं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि भट्ट बंधू सिद्धार्थ के डूबते करियर को बचाते हैं या वो अपनी बेटी आलिया को सपोर्ट करेंगे.

Published by admin on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles