दर्शकों को समझना चाहिए कि आप किसे फॉलो करें और किसे नहीं- अक्षय कुमार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार सोशल एक्टिविटी में हमेशा ही काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं शनिवार को अक्षय कुमार केंद्र सरकार की ‘स्वस्थ भारत’ पहल के तहत एंटी कैंसर प्रोडक्ट को लॉन्च करने पहुंचे थे. इस दौरान अक्षय कुमार ने कहा, ‘मुझे लगता है कि दर्शकों को समझना चाहिए कि आप किसे फॉलो करें और किसे नहीं. मुझे लगता है कि हानिकारक प्रोडक्ट को प्रमोट करना गलत है. मैं आपसे आग्रह करता हूं कि वे ऐसी चीजों का प्रचार नहीं करें क्योंकि लोग उन्हें देखकर इसका अनुकरण करते हैं, मुझे उम्मीद है कि लोग मेरा ये मैसेज स्पष्ट और सीधे तरीके से समझेंगे और तंबाकू और हानिकारक प्रोडक्ट्स से दूर रहेंगे.’

courtesy

अक्षय कुमार ने आगे कहा कि, बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज पैसे के लिए हानिकारक प्रोडक्ट्स का प्रचार करते हैं, जैसे शराब और तंबाकू. इस रविवार को अक्षय कुमार ने अपने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि वो मॉर्थ रोड सेफ्टी (Ministry of Road Transport & Highways, Government of India) के साथ सहयोग करने और ‘सड़क सुरक्षा’ आंदोलन से जुड़े हैं. इस पोस्ट में अक्षय कुमार ने एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें वो मुंबई ट्रैफिक पुलिस की वर्दी पहने नजर आ रहे हैं. फोटो में अक्षय कुमार कोर्डलेस फोन पकड़े हुए सड़क सुरक्षा के लिए दो ट्रैफिक पुलिस के साथ नजर आ रहे हैं. मुंबई ट्रैफिक पुलिस का यह यूनिफॉर्म अक्षय कुमार पर काफी सूट कर रहा है.

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों से भी स्वच्छ भारत अभियान में साथ दे रहे हैं. उन्होंने अपनी ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ जैसी फिल्मों के जरिए सामाजिक मुद्दे पर फिल्म बनाई है. इन फिल्मों के निर्माण के लिए अक्षय कुमार की काफी सराहना की गई थी. साथ ही दर्शकों ने फिल्मों को काफी पसंद भी किया था.

courtesy

वहीं अक्षय कुमार की अगली फिल्म रीमा कागती की खेल आधारित फिल्म ‘गोल्ड’ होगी.

Published by admin on 04 Jun 2018

Related Articles

Latest Articles